कांग्रेस ने किया महाकाल मंदिर का शुद्धिकरण, कहा- BJP ने प्रदेश को बनाया अपराध का टापू

7/11/2020 1:48:14 PM

इंदौर(सचिव बहरानी): उज्जैन के बाबा महाकाल मंदिर में यूपी के कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेसियों ने मंदिर का शुद्धिकरण किया है। मंदिर का शुद्धिकरण करने के लिए पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा उज्जैन पहुंचे। अपने समर्थकों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ शंख द्वार पर जाकर सज्जन सिंह वर्मा ने हवन पूजन कर मंदिर का शुद्धिकरण किया। इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश की बीजेपी सरकार ने प्रदेश को अपराधियों का टापू बना दिया है।

PunjabKesari

वर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने अपराधियों और माफियाओं पर कार्रवाई की थी, लेकिन बीजेपी सरकार अब वापस से उन्हें संरक्षण दे रही है। बीजेपी सरकार के संरक्षण में ही विकास दुबे जैसा गैंगस्टर मध्य प्रदेश पहुंचा और महाकाल मंदिर के दर्शन कर सका। उसके यहां आने से मंदिर दूषित हुआ है जिसका शुद्धिकरण कांग्रेस द्वारा किया जा रहा है। इसके साथ ही सज्जन सिंह वर्मा ने आरोप लगाया कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार गिराने के लिए भाजपाइयों ने कांग्रेस विधायकों को 25-25 करोड़ रुपए का ऑफर दिया है।

PunjabKesari

इसके अलावा सज्जन सिंह वर्मा ने तुलसी सिलावट के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि तुलसी सिलावट बौखला गया है, पागलों की तरह भटक रहा है। सांवेर की जनता अब उसे वोट नहीं देगी। जनता ने बता दिया कि बिकाऊ माल को हम नहीं खरीदते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News