इस्तीफे के लिए इमरती को किस आका के इशारे का इंतजार, BJP में श्रीअंत का इतना खौफ?- नरेंद्र सलूजा

11/24/2020 5:10:27 PM

भोपाल(प्रतुल पाराशर): मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव हारने के बाद भी सिंधिया समर्थक इमरती देवी मंत्रीपद से इस्तीफा देने के मूड में नजर नहीं आ रही है। चुनावी नतीजे के 10 दिन से उपर बीत जाने के बाद भी इमरती देवी ने इस्तीफा नहीं दिया है इसे लेकर अब कांग्रेस ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट के जरिए पूछा है कि उपचुनाव हार चुकी मंत्री इमरती देवी ने अभी तक इस्तीफ़ा नहीं दिया? साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसते हुए कहा कि क्या उनके आका का इशारा नहीं होगा?


दरअसल, विधानसभा उपचुनाव के नतीजे 10 नवंबर को आए थे जिसमें डबरा से बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी समेत 3 मंत्री चुनाव हार गए थे। इनमें से नैतिकता के आधार पर एंदल सिंह कंसाना और गिर्राज दंडोतिया ने इस्तीफा सौंप दिया है लेकिन इमरती देवी ने अभी तक इस्तीफा नहीं सौंपा है। इसे लेकर अब कांग्रेस ने शिवराज सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा का कहना है कि ऐसी जानकारी भी मिली है कि उनके विभाग में अभी कुछ बड़े टेंडर होना बाक़ी है, इसलिये अभी इस्तीफ़ा नहीं दिया है?  


सलूजा ने साथ ही सीएम शिवराज सिंह चौहान को सलाह दी कि चौहान अपने अधिकारों का उपयोग कर विभागीय निर्णयों पर रोक लगाये व उन्हें पद से हटाये। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि श्रीअंत का भाजपा में इतना ख़ौफ है? क्या वे पार्टी से बड़े है या संवैधानिक व्यवस्थाओं से भी बड़े हो गए हैं? जब दो मंत्री हारने के बाद इस्तीफ़ा दे चुके है तो तीसरे ने क्यों नहीं?क्या हालत हो गई भाजपा की? नरेंद्र सलुजा ने कहा कि भाजपा की ऐसी हालत हो जाएगी कभी सोचा भी न था। साथ ही पूछा कि आखिर भाजपा का अनुशासन व संगठन का डंडा कहां? 

meena

This news is meena