कैबिनेट विस्तार में हो रही देरी पर कांग्रेस का बड़ा हमला- लूट का क्षेत्र बांट नहीं पा रही सरकार

6/30/2020 11:20:01 AM

भोपाल(इजहार खान): मध्य प्रदेश में एक बार फिर से शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार टल गया है। मंत्रिमंडल में नए पुराने चेहरों को लेकर पेच फंसा हुआ है। बीजेपी के किसी निर्णय पर न पहुंच पाने को लेकर अब कांग्रेस हमलावर हो गई है। कांग्रेस के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा में आपस में मुख्यमंत्री बनने की लड़ाई चल रही है। सत्ता की लोलुपता इतनी है कि अपने प्रदेश के राज्यपाल का भी इंतजार नहीं कर रहे वह ठीक हो कर आ जाएं। वे किराए का राज्यपाल लेकर आ रहे हैं।

PunjabKesari

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने मंत्रिमंडल के विस्तार में हो रही देरी को लेकर शिवराज सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि खरीद फरोख्त मे शामिल नेताओं को महत्व देने के चक्कर में बीजेपी में वरिष्ठ नेताओं को दरकिनार किया जा रहा है। जुलाई को सत्र के दौरान कई परिस्थितियां बदलेगी। बीजेपी मे उथल पुथल चल रही है। इनका एकमात्र मकसद पॉवर मे आना है। कोरोना संकट में जनता पर महंगाई की भार डालना से बीजेपी को इसका खामियाजा भुगतना होगा। कांग्रेस की सत्ता वापसी होगी ये तय है बस समय लगेगा। क्योंकि बीजेपी चुनी हुई सरकार नहीं बल्कि खरीदी हुई है सरकार है।


कांग्रेस का ट्वीट
मंत्रिमंडल के विस्तार में हो रही देरी को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मप्र में फिर टला मंत्रीमंडल विस्तार, —लूट का क्षेत्र बांट नहीं पा रही सरकार।

PunjabKesari

मनाया जाएगा काला दिवस
कांग्रेस द्वारा आज काला दिवस मनाया जा रहा है। पीसी शर्मा ने कहा कि जिस तरह से अलोकतांत्रिक तरीके से खरीद फरोख्त करके भाजपा ने सरकार बनाई। उसके विरोध में आज हम लोग काला दिवस मना रहे हैं। इस दौरान काले झंडे, काली बैनर और पानी गिरा तो काली छतरी लेकर विरोध किया जाएगा।


Edited By

meena

Related News