बस 4 दिन और... मध्य प्रदेश में टूट जाएगा कांग्रेस का ये वादा

8/11/2020 3:36:53 PM

भोपाल: आज 11 अगस्त है और आज से 4 दिन बाद स्वतंत्रता दिवस। इस दिन से जुड़ा है मध्य प्रदेश कांग्रेस का वो वादा जो उन्होंने 20 मार्च 2020 को किया था और जिसमें उन्होंने कहा था 15 अगस्त 2020 को कमलनाथ जी मप्र के मुख्यमंत्री के तौर पर ध्वजारोहण करेंगे और परेड की सलामी लेंगे। साथ ही साथ कहा था कि इस ट्वीट को संभाल कर रखना। लेकिन मध्य प्रदेश में कांग्रेस अच्छे दौर से नहीं गुजर रही और क्योंकि कमलनाथ सरकार के गिरने के बाद पार्टी लगातार अपने विधायकों को खो रही है। कई कांग्रेस कार्यकर्ता और कांग्रेस नेता बीजेपी ज्वाइन कर चुके हैं।

PunjabKesari

आलम यह है चार दिन में सत्ता परिवर्तन एक असंभव कार्य है। 20 मार्च 2020 के उस ट्वीट के हिसाब से कमलनाथ के पास वापस सत्ता हासिल करने के लिए कुल 4 दिन ही बचे हैं और ऐसे में उनका ये दावा पूरा होता नजर नहीं आ रहा।


दरअसल,10 मार्च 2020 को कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत कांग्रेस के 22 विधायकों ने पार्टी से इस्तीफा देकर बीजेपी की सदस्यता ले ली थी और तत्कालीन कमलनाथ सरकार को गिराकर शिवराज सिंह के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनी। मुख्यमंत्री पद से कमलनाथ के इस्तीफे के कुछ घंटों बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में दावा किया गया था कि 15 अगस्त को कमलनाथ मुख्यमंत्री के तौर पर ध्वजारोहण करेंगे और परेड की सलामी लेंगे। साथ ही साथ इस ट्वीट में सरकार की विदाई को बेहद अल्प विश्राम बताते हुए इसे संभाल कर रखने की सलाह भी दी गई थी। 

PunjabKesari

 

 


Edited By

meena

Related News