शिवराज सिंह बोले- ''हाथ'' को करेंगे साफ, कांग्रेस बोली- अब तक हाथ साफ कौन कर रहा था?

9/26/2020 1:57:48 PM

ग्वालियर/इंदौर(अंकुर जैन/सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश में उपचुनाव की तैयारियों के बीच राजनीति उफान पर हैं। जहां एक तरफ सीएम शिवराज सिंह मैदान में डटे हुए हैं तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस नेता भी बिना देरी किए हर मुद्दे को लपक रही है। इसी कड़ी में सीएम शिवराज अपने ही ट्वीट को लेकर विवादों से घिरते नजर आ रहे हैं। दरअसल चुनाव आयोग ने बिहार विधानसभा चुनावों की घोषणा कर दी है, लेकिन मप्र उपचुनावों का ऐलान होना अभी बाकी है। इसके लिए 29 सितंबर को बैठक बुलाई है जिसमें मध्य प्रदेश के उपचुनावों के संबंध में घोषणा होगी। लेकिन इससे पहले ही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट के माध्यम से जनता से अपील कर दी कि कोरोना की तरह कांग्रेस का सफाया करेंगे। इस ट्वीट पर जहां एक ओर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं वहीं कांग्रेस नेता केके मिश्रा और नरेंद्र सलुजा ने भी सवाल उठाए हैं।



दरअसल, शिवराज ने ट्वीट कर लिखा है कि मेरे प्रिय दोस्तों! मध्यप्रदेश, बिहार, कर्नाटक सहित देश भर में कई जगह चुनाव होने वाले है। हमें कोरोना काल को देखते हुए चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों का पूरा ध्यान रखना है।‘हाथ’ पूरी तरह ‘सैनीटाइज’ कर ‘साफ’ कर देना है।

इस ट्वीट को लेकर कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने लिखा शिवराज जी,पूरा प्रदेश जानता है कि पिछले साढ़े 13 सालों से "बिना सेनिटाइज किये हाथ किसने साफ़ किये हैं!" राजनैतिक,आर्थिक संक्रमण किसने,कितना,कैसे फैलाया! अब तो "हाथ" ही बिना PPE किट पहने उसे मसलकर नेस्तनाबूत करने वाला है, ताकि पूरा प्रदेश इस महामारी से हमेशा के लिये निजात पा सके।
 



वहीं कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने इस ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए लिखा है कि कोरोना काल में एमपी में उपचुनाव होंगे कि नहीं, इसका फ़ैसला चुनाव आयोग 29 सितम्बर को एक बैठक में करेगा। आपको क्या चुनाव आयोग ने पहले से ही बता दिया है क्या कि एमपी में चुनाव होने जा रहे है ? ये कैसा गठबंधन ? जनता ग़द्दारों को सेनेटाइज कर भाजपा से दो गज की दूरी बना लेगी। 

 

 

meena

This news is meena