ग्वालियर में बारिश हुई, तो सिंधिया का फोटो पोस्ट कर कांग्रेस बोली- भगवान ने वीरांगना की समाधि को शुद्ध कर दिया!

12/28/2021 2:02:30 PM

एमपी डेस्क: ग्वालियर स्थित रानी लक्ष्मी बाई की समाधि पर ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा सिर झुकाने के बाद अलग तरह की सियासत ने जोर पकड़ लिया है। मामले में हैरानी वाली बात उस वक्त सामने आई, जब बीती रात ग्वालियर में झमाझम बारिश का दौर देखा गया। इस बारिश को ही कांग्रेस ने हथियार बनाकर ज्योतिरादित्य सिंधिया पर करारा हमला बोला है।


कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने सिंधिया का फोटो पोस्ट करते हुए ये ट्वीट किया, कि आखिरकार ग्वालियर में स्तब्ध,क्षुब्ध वीरांगना लक्ष्मीबाई की प्रतिमा को ईश्वर ने ही घनघोर बारिश के माध्यम से जलाभिषेक कर शुद्ध किया। मिश्रा के इस ट्वीट के बाद कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई है, और लोग इस तंज को सीधे तौर पर इस बात से जोड़कर पेश कर रहे हैं, कि सिंधिया का नमन रानी लक्ष्मी बाई ने स्वीकार नहीं किया, और इसीलिए ये बारिश हुई है।  

 

PunjabKesari
सिंधिया ने किया था नमन
आपको बतादें, कि रविवार के दिन ज्योतिरादित्य सिंधिया बिना किसी तयशुदा कार्यक्रम के अचानक रानी लक्ष्मीबाई की समाधि स्थल पर पहुंच गए थे, और उनके चरणों में अपना सिर झुकाया था। ज्योतिरादित्य की ये कवायद सिंधिया राजपरिवार का इतिहास बदलने वाली साबित हुई थी और माना जा रहा था, कि उनका इस तरह से झुकना कहीं न कहीं उनके परिवार पर लगे सदियों पुराने दाग को धोने में अहम भूमिका निभा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News