कांग्रेस बोली- साधु के भेष में शैतान कालीचरण! MP में भाजपा दे रही थी संरक्षण

12/30/2021 12:07:39 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): छत्तीसगढ़ में धर्म संसद कार्यक्रम में महात्मा गांधी पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाले कालीचरण महाराज की आज खजुराहो से छत्तीसगढ़ पुलिस ने गिरफ्तारी की। इस गिरफ्तारी के तरीके पर जहां मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सवाल खड़े किए हैं वहीं प्रदेश के कई बड़े कांग्रेस नेताओं ने खुशी जाहिर की है और छत्तीसगढ़ पुलिस को बधाई दी है। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि नरोत्तम मिश्रा का बयान बीजेपी की गांधी जी पर कथनी और करनी में अंतर बताता है।

PunjabKesari

पीसी शर्मा ने छत्तीसगढ़ पुलिस को दी बधाई
पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने कालीचरण महाराज की गिरफ्तारी पर छत्तीसगढ़ पुलिस को बधाई दी है। उन्होंने नरोत्तम मिश्रा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जो अपराधी है उसे तो गिरफ्तार होना ही था। नरोत्तम मिश्रा का बयान बीजेपी की गांधी जी पर कथनी और करनी में अंतर बताता है।

PunjabKesari

नाथूराम को गुलामी से प्रेम था- जयवर्धन सिंह
पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता जयवर्धन सिंह ने कहा कि नाथूराम गोड़से पिस्तौल चलाना जानता था, लेकिन गुलामी से ऐसा प्रेम था कि किसी अंग्रेज और जिन्ना को एक कंकड़ फेंककर भी नहीं मारा। जब देश आजाद हो गया तो उसका "शौर्य" जगा और उसने श्रीमद्भागवत गीता को आदर्श मानने वाले, प्रातःकाल राम नाम जपने वाले महात्मा के सीने पर तीन गोलियां दाग दी।

PunjabKesari

के के मिश्रा ने कालीचरण को बताया शैतान!
वहीं कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने ट्विट के जरिए गृह मंत्री पर निशाना साधा और कहा कि साधु के आवरण में शैतान कालीचरण की CG पुलिस द्वारा की गई गिरफ्तारी पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान दुर्भाग्यपूर्ण है! वे राजनैतिक आधार पर अपराधियों का बचाव करते हैं। क्या यह संवैधानिक आचरण हैं? गृहमंत्री बताएं क्या वे कालीचरण के बयान से सहमत हैं?

PunjabKesari

राकेश यादव ने लगाया आरोप 
कांग्रेस प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव ने भी खजुराहो से कालीचरण की गिरफ्तारी पर निशाना साधा हैं। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि खजुराहो में संत कालीचरण की गिरफ़्तारी होने का मतलब है कि उन्हें सांसद और भाजपा अध्यक्ष वी.डी.शर्मा का संरक्षण था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News