यात्रियों के लिए रेलगाड़ी में झरने की सुविधा...एक्सप्रेस की छत से टपकते पानी पर कांग्रेस ने कसा तंज (video)

Tuesday, Sep 10, 2024-08:01 PM (IST)

जबलपुर : जबलपुर-निजामुद्दीन एक्सप्रेस के एक डिब्बे की छत से पानी का रिसाव होने का वीडियो सामने आया है। रेल अधिकारियों ने कहा है कि शिकायत का निपटारा कर दिया गया है और निरीक्षण में ढिलाई बरतने के लिए संबंधित कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। मामले को लेकर कांग्रेस ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यात्रियों के लिए रेलगाड़ी में "झरने की सुविधा" थी। वीडियो में डिब्बे की छत से पानी का रिसाव होता देखा जा सकता है।

PunjabKesari

पश्चिम मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी (सीपीआरओ) हर्षित श्रीवास्तव ने बताया कि जबलपुर-निजामुद्दीन एक्सप्रेस (22181) के एक डिब्बे का यह वीडियो सोमवार का है। उन्होंने बताया कि वीडियो में छत से पानी टपकता हुआ दिख रहा है। उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही दमोह, सागर (मध्य प्रदेश) और झांसी (उत्तर प्रदेश) स्टेशन पर अधिकारियों ने शिकायत पर कार्रवाई की। श्रीवास्तव ने कहा कि रेल के (नई दिल्ली में) हजरत निजामुद्दीन पहुंचने पर मरम्मत का कार्य किया गया। मरम्मत कार्य पूरा होने तक डिब्बे को उपयोग में नहीं लाया जाएगा। उन्होंने कहा, "इसके लिए जिम्मेदार कर्मचारी के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है।"

वहीं, कांग्रेस ने अपने 'एक्स' हैंडल पर सोमवार को यह वीडियो साझा किया और लिखा कि- रील मंत्री जी, क्या बात है!! आपने तो यात्रियों को ट्रेन में झरने की सुविधा दे दी। ये अनोखा झरना जबलपुर निज़ामुद्दीन एक्सप्रेस में देखा गया। लोग यात्रा भी करें और झरने का मजा भी लें। शानदार, ज़बरदस्त, ज़िंदाबाद ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News