बंगाल से लौटकर विपक्ष से सवाल पूछने लगे नरोत्तम ! कांग्रेस बोली- नाकारा सत्ता पक्ष...

4/25/2021 3:35:48 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): बंगाल चुनाव से फ्री होकर मध्यप्रदेश लौटे गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा अपने एक बयान को लेकर कांग्रेस के निशाने पर आ गए हैं, दरअसल आज सुबह भोपाल में पत्रकारों से चर्चा करते हुए नरोत्तम कांग्रेस पर जमकर बरसे थे, और उन्होंने कहा था कि दिग्विजय और कमलनाथ सिर्फ ट्वीट की राजनीति करते हैं और वह आज तक किसी भी कोविड सेंटर में नहीं गए। इस दौरान उन्होंने विपक्ष से यहां तक पूछ लिया, कि बताओ आपने कितने मरीजों को ऑक्सीजन और दवाएं पहुंचाई। मिश्रा के इस बयान पर विपक्ष भी आगबबूला नजर आया और उसने नरोत्तम मिश्रा से तीखे सवाल पूछ लिए।

PunjabKesari

कांग्रेस बोली- नाकारा सत्ता पक्ष
कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए कहा, कि अभी- अभी बंगाल चुनाव प्रचार से लौटे परदेसी बाबू नरोत्तम मिश्रा जी पूछ रहे है कि कमलनाथ जी-दिग्विजय सिंह जी कितने कोविड सेंटर गये है, ऐसे में उन्हें यह भी बताना चाहिए, कि शिवराज जी अब तक कितने अस्पताल गए।  

PunjabKesari

उन्होंने कहा, कि मध्यप्रदेश का सत्ता पक्ष पूरी तरह नाकारा है, जो विपक्ष से ही सवाल पूछ रहा है, इस दौरान कांग्रेस ने बंगाल नरोत्तम मिश्रा के प्रचार पर भी तंज कसा और कहा कि जब प्रदेश में जनता ऑक्सीजन की कमी से दम तोड़ रही थी, तो आप बंगाल में चुनाव प्रचार में लगे हुए थे ,आज आकर यहाँ आप ख़ुद को जनहितैषी बता रहे हो ?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News