भाजपा से है जावेद हबीब का गहरा संबंध ! विजयवर्गीय के अल्टीमेटम के बाद कांग्रेस ने कसा तंज

1/7/2022 7:20:36 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मशहूर ब्यूटीशियन और हेयर डिजाइनर जावेद हबीब के बालों में थूकने वाला वीडियो वायरल होने के बाद चर्चाओं में हैं। क्या आप जानते हैं कि हेयर डिजाइनर के साथ साथ ये एक भाजपा नेता है और इन्होंने 22 अप्रैल 2019 को भाजपा की सदस्यता ली थीं। लेकिन कोरोना महामारी के दौर में बालों में थूकने का वीडियो वायरल होते ही देशभर में उनका विरोध हो रहा है। इसी कड़ी में इंदौर के भाजपा विधायक और कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय ने प्रशासन को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। विजयवर्गीय ने शहर से हबीब के सारे सैलून और ट्रेनिंग सेंटर बंद करने की मांग की है। इस पर कांग्रेस ने सवाल उठाए हैं।

देखिए वीडियो...
 
‘हिंदू महिला के बालों पर थूकने वाले जावेद हबीब की दुकान नहीं चलनें देंगे’ विजयवर्गीय का चैलेंज

‘हिंदू महिला के बालों पर थूकने वाले जावेद हबीब की दुकान नहीं चलनें देंगे’ जूनियर विजयवर्गीय का ओपन चैलेंज #javedhabib #hindu #muslim #indore #vijayvargiye

Posted by Punjab Kesari - Madhya Pradesh/Chhattisgarh on Friday, January 7, 2022


कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 2 अप्रैल 2019 को भाजपा में शामिल होने वाले मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के इंदौर के सभी सेंटर को बंद कराने की धमकी दी भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के भाजपाई विधायक पुत्र आकाश विजयवर्गीय ने…सेंटर तो बंद करना पड़ेंगे ही क्योंकि विधायक जी का ग़ुस्सा ख़राब है।

PunjabKesari

आपको बता दें मशहूर ब्यूटीशियन और हेयर डिजाइनर जावेद हबीब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें जावेद हबीब अपने एक महिला क्लाइंट के बालों में थूक फेंकते हुए नज़र आ रहे हैं जिसकी पूरे देश में आलोचना हो रही है। अब इसका विरोध मध्य प्रदेश में भी देखने को मिल रहा है। इंदौर के भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर में संचालित जावेद के सैलून को बंद करने की मांग की है। जूनियर विजयवर्गीय ने जावेद के वीडियो पर नाराजगी जताते हुए प्रशासन को दिया 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है।

PunjabKesari
मामले में आकाश विजयवर्गीय ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि जावेद हबीब के नाम से चल रही सैलून को बंद करा दिया जाए। साथ ही उन्होंने प्रशासन को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है कि यदि प्रशासन ने जावेद हबीब की सैलून और ट्रेनिग सेंटर बंद नहीं करवाएं और कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन किया जाएगा।

PunjabKesari

आपको बता दें कि मशहूर ब्यूटीशियन और हेयर डिजाइनर जावेद हबीब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें जावेद हबीब अपने एक महिला क्लाइंट के बालों में थूक फेंकते हुए नज़र आ रहे हैं जिसकी पूरे देश में आलोचना हो रही है। वहीं अब इस पूरे मामले ने तूल पकड़ लिया है और जावेद हबीब के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाने में जावेद हबीब के खिलाफ पीड़ित महिला पूजा गुप्ता ने धारा 355, 504 IPC, 3 महामारी अधिनियम और 56 आपदा प्रबंधन के तहत केस दर्ज कराया है। हालांकि जावेद हबीब ने इसके लिए इंस्टाग्राम पर माफी भी मांगी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News