इस खाली कुर्सी पर कौन बैठेगा ? सीएम शिवराज और पीएम मोदी की तस्वीर पर कांग्रेस की चुटकी...

6/17/2021 1:10:21 PM

भोपाल(प्रतुल पाराशर): दिल्ली में सीएम शिवराज व पीएम मोदी की मुलाकात के दौरान एक वायरल हो रही तस्वीर को लेकर मध्य प्रदेश की राजनीति गरमा गई है। प्रदेश कांग्रेस ने इस तस्वीर को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसा है। दरअसल इस तस्वीर में सीएम शिवराज सिंह चौहान और पीएम मोदी किसी मुद्दे पर चर्चा कर रहे हैं। दोनों के बीच एक कुर्सी खाली पड़ी है। इसी खाली कुर्सी को लेकर कांग्रेस ने सीएम को निशाने पर लिया है।

PunjabKesari

कांग्रेस नेता नरेंद्र सलुजा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मध्यप्रदेश में भाजपा में नेतृत्व को लेकर बढ़ रहे असंतोष के बीच, ख़ाली कुर्सी छोड़कर भाजपा नेतृत्व ने संदेश दिया….? अब देखना होगा कि इस ख़ाली कुर्सी पर बैठने के लिये किसका नंबर लगता है…? वीडी शर्मा, नरोत्तम मिश्रा, कैलाश विजयवर्गीय, उमा भारती ,प्रह्लाद पटेल या नरेन्द्र तोमर ?

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी पीएम मोदी से मिले थे। उन्होंने इसी खाली कुर्सी पर बैठकर पीएम मोदी से मुलाकात की थी। लेकिन अब इस खाली पड़ी कुर्सी को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस कई तरह के राजनीतिक कयास लगा रही है।

PunjabKesari

नरेंद्र सलुजा ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि यह समझ में नहीं आता है कि हमारे शिवराज जी को मोदी जी इतना नापसंद क्यों करते है , दूसरे नेताओ की तरह उन्हें भी पास की कुर्सी में क्यों नहीं बैठाते है , उन्हें हमेशा ही दूर क्यों रखते है ? अब देखिये योगी जी से इतनी नाराज़गी होने के बाद भी उन्हें पास की कुर्सी पर बैठाया ?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News