बुंदेलखंड में कांग्रेस को लगेंगे और झटके ! तीन और विधायक बीजेपी के संपर्क में- सूत्र

7/12/2020 3:49:38 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): मध्य प्रदेश में कांग्रेस को एक के बाद एक कई झटके लग रहे हैं। पहले 22 विधायकों ने कांग्रेस का दामन छोड़ा, फिर बड़ा मलहरा सीट से विधायक प्रद्युमन सिंह लोधी बीजेपी में शामिल हो गए। इसके साथ ही एक अब एक नाम और सामने आ रहा है, कि छतरपुर जिले से एक और कांग्रेस के युवा विधायक का नाम उभरकर सामने आ रहा है। 

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक यह युवा विधायक सिंधिये खेमे के बताये जाते हैं और सिंधिया की कृपा से ही उन्हें विधानसभा की टिकिट भी मिली थी और जीते भी थे। वहीं जब प्रदेश में कमलनाथ सरकार गिरी थी, तब भी इनका नाम कांग्रेस छोड़ने वाले विधायकों की लिस्ट में शामिल था। चूंकि कांग्रेस ने हर 10 विधायकों पर 1 मंत्री को निगरानी के लिए रखा, शायद इसलिए तब वो कांग्रेस को नहीं छोड़ पाए थे। फिलहाल अटकलें काफी तेज़ हैं कि जल्दी ही यह कांग्रेस को गुड बॉय बोलकर बीजेपी में प्रवेश कर सकते हैं।


PunjabKesari

क्यों महत्वपूर्ण छतरपुर जिले के कांग्रेसी..
बता दें कि वर्तमान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बी.डी. शर्मा छतरपुर जिले के खजुराहो लोकसभा से सांसद भी हैं और इस लिहाज से वीडी शर्मा की जिले के कांग्रेस विधायकों पर पैनी नजर है और वह अपनी धार में इन्हें उतार लेंगे। अटकलें लगाई जा रहीं हैं कि आगामी विधानसभा चुनाव में वीडी शर्मा अपने संसदीय क्षेत्र खजुराहो की राजनगर विधानसभा से प्रत्यासी हो सकते हैं और इसके पहले वह जिले से कांग्रेस का सफाया करने में लगे हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News