कोरोना की लड़ाई अब पापड़ पर आई, कांग्रेसियों ने शिवराज को भेजे ''भाभी जी के पापड़''

7/31/2020 2:05:17 PM

मंदसौर(प्रीत शर्मा): मोदी सरकार में मंत्री और बीकानेर के बीजेपी सांसद अर्जुनराम मेघवाल ने एक पापड़ कंपनी की लॉन्चिंग करते हुए कोरोना होने पर पापड़ खाने की सलाह दी थी। जिसका वीडियो जमकर वायरल हुआ और इसको लेकर उनपर कई तरह के तंज भी कसे गए। किन्तु अब कांग्रेस इस मुद्दे को भुनाने की कोशिश कर रही है और इन दिनों मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के कोरोना पॉजिटिव आने पर उन्हें पापड़ भेजे जा रहे है।

PunjabKesari

पूरा मामला मध्यप्रदेश के मंदसौर का है, जहां के पिपलियामंडी क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को भाभजी जी पापड़ भेज कर इसे सुबह-शाम चाय से खाने की नसीहत तक दी है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बाकायदा भारतीय डाक केंद्र पर जाकर पोस्ट के माध्यम से यह पापड़ भेजे है।

PunjabKesari

बता दें कि सीएम शिवराज इन दिनों कोरोना से पीड़ित होने के कारण चिरायु अस्पताल भोपाल में अपना इलाज करवा रहे है। इसी कारण मंदसौर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस पोस्ट पर चिरायु अस्पताल का पता डाला है। साथ में एक लेटर भी सीएम के नाम भेजा है जिसमे लिखा हुआ है कि "आप जल्द स्वस्थ हो वर्तमान में आप स्वास्थ्य लाभ लेने के लिए भोपाल के चिरायु अस्पताल में है।

PunjabKesari

जल्द स्वस्थ होने के लिए आपको ब्लॉक कांग्रेस कमेटी मल्हारगढ़ भाभी जी के पापड़ भेज रही है इसे रोज सुबह- शाम चाय के साथ खाएं। इतना ही नहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तंज कसते हुए कहा कि केंद्र के जल संसाधन मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने यह अचूक दवा बताई है। आप अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर पर इसका सेवन करें। जल्द स्वस्थ होंगे।"

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News