Akasa Air की फ्लाइट में सांसद साध्वी प्रज्ञा को नुकसान पहुंचाने का षंडयत्र ! केंद्रीय मंत्री सिंधिया से की कार्रवाई की मांग

2/16/2024 12:11:24 PM

भोपाल: भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को राजधानी दिल्ली में आकासा एयर की फ्लाइट में दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है। साध्वी प्रज्ञा ने खुद अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने केंद्रीय नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से इस मामले में संज्ञान लेकर कार्रवाई करने की मांग की है। हालांकि सांसद ने पूरी घटना की जानकारी नहीं दी है।

भाजपा सांसद ने सोशल मीडिया ऐप एक्स पर पोस्ट कर कहा,'उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधियाजी मुंबई से दिल्ली के लिए उड़ने वाली आकासा एयर की फ्लाइट संख्या QP1120 से दिल्ली आने पर ड्यूटी मैनेजर इमरान और उसके साथियों ने षड्यंत्र कर मुझे बड़ी हानि पहुंचाने का प्रयास किया। अपेक्षा करती हूं आप कार्रवाई अवश्य करेंगे।' हालांकि, साध्वी प्रज्ञा ने अपने पोस्ट में यह नहीं बताया है कि फ्लाइट में किस तरह उनके साथ कैसा व्यवहार किया गया। उनकी पोस्ट पर कई लोग पूरी घटना शेयर करने की मांग भी कर रहे हैं।

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है कि  सांसद स्पाइसजेट की फ्लाइट की यात्रा के दौरान चर्चा में आई हो। इससे पहले भी 2019 में सीट के चक्कर में क्रू मेंबर से विवाद का मामला सामने आ चुका है। इसके बाद सीट की मांग को लेकर सांसद विमान में ही धरने पर बैठ गईं थीं। इस बीच यात्रियों ने विमान में साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था और उनके व्यवहार की निंदा की थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में एक यात्री ने बीजेपी सांसद से कहा था कि आपको शर्म नहीं है कि आप इस तरह का बर्ताव कर रही हैं।

meena

This news is Content Writer meena