राम मंदिर के पोस्टर फाड़ने पर विवाद, होटल में तोड़फोड़, पथराव

1/5/2021 12:51:27 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में भगवा रैलियों पर पथराव की घटना को लेकर विवाद अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब इंदौर के ‌भवरकुआं थाना क्षेत्र स्थित खंडवा रोड पर केसरलाल रेस्टोरेंट पर हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने पथराव किया है। ये कार्यकर्ता रामजन्म भूमि आयोजन से जुड़े पोस्टर फाड़ने से नाराज थे। इस दौरान होटल के अंदर तोड़फोड़ भी की गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया।

PunjabKesari

राम जन्मभूमि मामले में पोस्टर फाड़ने के विवाद में भवरकुआं थाना क्षेत्र के खंडवा रॉड स्थित केसरलाल होटल के पास राम जन्मभूमि आयोजन स्थल का कार्यालय था। कार्यालय के बाहर लगे हुए कुछ पोस्टरों को कुछ अज्ञात लोगों ने फाड़ दिए थे। इसी बात से गुस्साए कार्यकर्ताओं ने पहले होटल पर पथराव किया। फिर जमकर हंगामा मचाया। सूचना के बाद बड़ी संख्या में पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। इसके बाद मामला शांत कराया गया। घटना में कुछ लोगों को घायल होने की भी सूचना है। फिलहाल दोनों ही पक्षों में समझौता हो गया है।

PunjabKesari

आपको बता दे कि इससे पहले राम मंदिर निर्माण के लिए धन एकत्रित कर रही रैलियों पर उज्जैन, इंदौर और मंदसौर में पथराव करने से स्थिति काफी संवेदन शील हो गई थी। कई जगह आगजनी, पथराव और तोड़-फोड़ की खबरें भी आई थी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News