BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के घर कोरोना की एंट्री, परिवार समेत हुए क्वारंटाइन

9/1/2020 1:59:15 PM

इंदौर: मध्य प्रदेश के मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है। दिन प्रतिदिन नए मामले सामने आ रहे हैं। आम से खास सभी इसके शिकार हो रहे हैं। इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के घर कोरोना की एंट्री हो गई है। उनके छोटे बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसके बाद उन्हें बॉम्बई अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से विजयवर्गीय के पूरे परिवार को क्वारंटाइन कर दिया गया है।


जानकारी के अनुसार कैलाश विजयवर्गीय के छोटे बेटे कल्पेश विजयवर्गीय की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वे बीते दिनों राजस्थान के कोटा शहर में थे। वहां से लौटने के बाद कल्पेश में कोरोना के लक्षण दिखाई दिए थे। जिसके बाद उनका कोरोना टैस्ट कराया गया तो उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। इसके बाद उन्हें बॉम्बई अस्पताल में भर्ती करवाया गया जबकि सारे विजयवर्गीय परिवार ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया।


आपको बता दें कि इंदौर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। सोमवार को जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबित 258 नए मामले सामने आए हैं। जिसके साथ ही प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 13250 पहुंच गई है। 

meena

This news is meena