कोरोना पॉजिटिव कांग्रेस विधायक ने PPE किट पहनकर किया मतदान, BJP ने कुछ यूं कसा तंज

6/19/2020 3:11:09 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश में राज्यसभा की तीन सीटों के लिए आज वोटिंग प्रक्रिया पूरी हो गई है। इसमें कोरोना संक्रमित कुणाल चौधरी भी वोटिंग करने पहुंचे। वे अस्पताल के स्वास्थ्यकर्मियों के साथ एंबुलेंस में बैठकर आए। पीपीई किट डाल कर जांच और कड़ी सुरक्षा के बीच उन्होंने वोट डाला। इसके बाद राज्यसभा चुनाव के लिए मतदान संपन्न हो गया। इस बात को लेकर बीजेपी ने कड़ा विरोध जताया है।



दरअसल, कोरोना पॉजिटिव पाए गए कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी की वोटिंग के बाद बीजेपी ने विराध जताना शुरु कर दिया है। बीजेपी नेता हितेश वाजपेयी ने कहा कि चुनाव आयोग द्वारा कोरोना पॉजिटिव विधायक को परिसर में प्रवेश की अनुमति महामारी नियंत्रण नियमों का उल्लंघन है।



उन्होंने कहा कि परिसर को कंटेमिनेट करने का आयोग को कोई अधिकार नहीं है। यह आयोग द्वारा की जा रही अवैध गतिविधि है जो चिंताजनक है जबकि बीमारी फैलाना अपराध की श्रेणी में आता है। प्रशासन को इसकी इजाजत नहीं देनी चाहिए थी। बीजेपी नेता ने तंज कसते हुए कहा कि यदि ऐसा है तो सभी पॉजिटिव मरीजों को पीपीईकिट डालकर घूमने की इजाजत देनी चाहिए।



वहीं इंदौर विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि, मुझे लगता है उन्हें यहां नहीं आना चाहिए बल्कि बैलेट पेपर से वोट डालना चाहिए। इससे विधानसभा के कर्मचारी और अन्य लोगो को खतरा हो सकता है।

 

meena

This news is Edited By meena