कोविड-19 सेंटर पर कोरोना पॉजिटिव मरीज ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मचा हड़कंप

7/29/2020 11:16:05 AM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत महोबा रोड पर स्थित कोविड-19 सेंटर पर कोरोना पॉजिटिव युवक ने फांसी लगा ली। इसके बाद स्थानिया लोगों व प्रशासन में हड़कंप मच गया। समीर खान नाम के इस युवक ने यह कदम क्यों उठाया इसके कारण अज्ञात है। मौके पर पहुंचे छतरपुर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। मौत पर प्रशासनिक व्यवस्था पर कई सवाल उठ रहे हैं। 

PunjabKesari

यह घटना कोतवाली थाने के महोबा रोड़ पर स्थित शासकीय उत्कर्ष सीनियर छात्रावास में घटित हुई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और मृतक के शव को फंदे से उतारा। कोरोना पॉजिटिव युवक समीर अहमद ने फांसी लगाई है। सूत्रों के मुताबिक मृतक ने डिप्रेशन में आकर फांसी लगाई है। वहीं फांसी लगाने के कारणों पुलिस और प्रशासनिक पुष्टि नहीं हो सकी अब तक कारण अज्ञात है। पुलिस ने बताया कि मृतक तीन दिन पहले ही कोविड केंद्र में भर्ती हुआ था। हालांकि ये घटना प्रशासन की लापरवाही दिखाती है। फिलहाल पुलिस जांच में लगी हुई है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि कोविड-19 सेंटर का मुआयना करने देर रात्रि 10:00 बजे कमिश्नर और कलेक्टर भी कोविड-19 सेंटर का मुआयना करने पहुंचे थे। आखिर वहां ऐसा क्या हुआ कि समीर को आत्महत्या करनी पड़ी। समीर खान की मौत पर प्रशासनिक व्यवस्था पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। जो कि छतरपुर जिले की स्वास्थ्य, प्रशासनिक, और कोविड-19 व्यवस्था पर कई सवाल खड़े करते हैं।

PunjabKesari

इससे पहले 25 जुलाई को छतरपुर के कंटेनमेंट एरिया में युवक ने बैरिकेड्स के पास लगे टेंट के पाइप पर लटककर आत्महत्या कर ली थी और हाल ही में कोरोना पॉजिटिव की सागर जाते समय एम्बुलेंस में ऑक्सीजन खत्म होने पर जिला अस्पताल वापस एम्बुलेंस आने पर मौत हो गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News