कोरोना पॉजिटिव की शराब पार्टी! घर में आइसोलेट शख्स ने दोस्तों के साथ छलकाए जाम, पकड़े जाने पर बोला...

1/10/2022 1:38:30 PM

रतलाम (समीर खान): कोरोना महामारी ने जहां देशभर में दहशत फैला रखी है वहीं मध्य प्रदेश के रतलाम से एक कोरोना पॉजिटिव शख्स की शराब पार्टी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जहां जिले के नयागांव में कोरोना संक्रमित अपने दोस्तों संग शराब पार्टी करते दिखाई दे रहा है। दरअसल, एक शख्स को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद घर आइसोलेट किया था और उसके घर को कंटेनमेंट एरिया बनाया गया था। लेकिन वह महामारी की परवाह न करते हुए घर में दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए पकड़ा गया। नायब तहसीलदार की टीम ने छापेमारी कर मरीज को आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया है, जबकि पार्टी में शामिल अन्य लोगों के सैंपल लेने के बाद आइसोलेशन में रखा है।
PunjabKesari

रतलाम तहसीलदार गोपाल सोनी के मुताबिक, उन्हें सूचना मिली थी कि निराला नगर निवासी नारायण पोरवाल जो कि कोरोना पॉजिटिव है वह अपने दोस्तों के साथ शराब पार्टी कर रहा है। उन्होंने तुरंत नायब तहसीलदार पूजा भाटी को टीम के साथ वहां भेजा। टीम पहुंची तो देखा कि घर के आगे का गेट लगा हुआ है लेकिन कमरे में महफिल सजी हुई है। पोरवाल वहां दोस्तों के साथ शराब पार्टी कर रहा था और प्रशासनिक अधिकारियों को देखते ही उसके साथी पिछले दरवाजे से भाग गए।
PunjabKesari
मरीज का कहना है कि वह शराब नहीं पी रहा था और सबसे अलग दूर बैठा था। इसके बाद उपॉज़िटिव मरीज को आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया है। अन्य लोगों को भी सैंपल लेकर क्वारंटाइन किया गया है। पकड़े गए युवक एक निजी बैंक में कार्य करते है।

PunjabKesari

रतलाम तहसीलदार गोपाल सोनी ने बताया कि नारायण पोरवाल कंटेनमेंट एरिया तोड़कर अपने दोस्तों को पार्टी के लिए बुलाने भी गया था। जैसे ही इसकी सूचना मिली तो टीम को भेजकर जांच करवाई गई और सारी घटना का खुलासा हो गया।  पार्टी में शामिल एक व्यक्ति मौके से फरार हो गया जबकि पॉजिटिव नारायण के साथ नामली निवासी प्रवीण और डॉक्टर शुभम जायसवाल पार्टी करते हुए मिले। प्रशासन ने धारा 188 के अंतर्गत औद्योगिक थाना रतलाम पर आरोपी के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करवाई है। वहीं पॉजिटिव मरीज को आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया है। उसके संपर्क में आए दोस्तों के सैंपल जांच के लिए लेकर उन्हें क्वारंटाइन किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News