सड़कों पर भटक रहा कोरोना पॉजिटिव, कहा- कोई मुझे एडमिट करलो, देखिए VIdeo

4/12/2021 6:41:34 PM

उज्जैन: सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो ने लोगों में हड़कंप मचा रखा है। दरअसल कोरोना संक्रमित मरीज का खुले में घूमने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो उज्जैन का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इंदौर में इसे अस्पताल में भर्ती नहीं किया गया जिसके चलते वह उज्जैन आ गया। जिसकी सूचना जैसे ही आला अधिकारियों को मिली, तो ADM, ASP जगह-जगह चेकिंग के लिए निकल पड़े, और शहर ASP ने खुद मीडिया को जानकरी देते हुए बताया कि निःसंदेह गाइड लाइन का उल्लंघन करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इंदौर पुलिस को सूचना कर दी गई है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह एक व्यक्ति सवाल पूछ रहा है संक्रमित मरीज से, कि आप इंदौर से उज्जैन आये हो कोरोना से संक्रमित हो? जिस पर जवाब मिलता है हां में इंदौर से उज्जैन आया हुं, संक्रमित हुं, यहां बेड की सुविधा मिल जाये, इसलिए आया हुं। वायरल हुआ यह वीडियो शहर के ही हरिफाटक ब्रिज़ का बताया जा रहा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि, इंदौर से उज्जैन आने वाले इस रोड पर ही यह ब्रिज़ है, जो महाकाल मंदिर, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, व शहर के कई हिस्सों को जोड़ता है।



आपको बात दें कि इस रास्ते में कई चेक पोस्ट पड़ते हैं। यहां एक संक्रमित युवक का इस तरह खुले में घूमना चिंता का विषय है। इस स्थिति को आप समझिए, कि इंदौर की मरीजों को बेड खाली नहीं होने की वजह से उज्जैन उपचार करवाने आना पड़ रहा है, और उसके इस तरह से प्रवेश करना कई सवाल भी खड़े कर रहा है।
 

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari