छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के बंगले पहुंचा कोरोना, मिले पांच पॉजिटिव केस

7/30/2020 1:32:53 PM

रायपुर (अभिषेक झा): छत्तीसगढ़ में कोरोना की चपेट में आने वाले लोगों की तादाद में तेजी से इजाफा हो रहा है। इसे देखते हुए राज्य सरकार ने कोरोना रफ्तार को रोकने के लिए 6 अगस्त तक शहरी क्षेत्रों में लॉकडाउन लागू कर रखा है। इस बीच कोरोना प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के बंगले तक पहुंच गया है।



प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के बंगले से उनके रिश्तेदार, चपरासी और पीएसओ समेत 5 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। मोहन मरकाम के भाई के अलावा उनकी पत्नी और भतीजे की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। जिसके बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने स्वंय उन सभी लोगों से टेस्ट कराने की अपील की है जो पिछले एक सप्ताह में उनसे मिलने उनके बंगले पहुंचे थे।



प्रदेश में कोरोना पाजिटिव कुल मरीजों की संख्या 8 हजार के पार हो चुकी है और कोरोना से मौत का आंकड़ा 47 के पार हो चुका है। पीसीसी चीफ के बंगले में कोरोना के 5 पॉजिटिव केस मिलने के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के अलावा सभी मंत्रियों के बंगलों को फिर से दुबारा सेनेचटाईज करने का काम शुरू कर दिया गया है। गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर इस वक्त प्रदेश में कोरोना का प्रमुख हॉटस्पॉट बना हुआ है जहां एक सप्ताह में ही 1 हजार से ज्यादा संक्रमित केस सामने आ चुके हैं।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar