हंसते खेलते परिवार को कोरोना ने एक हफ्ते में उजाड़ा! सास, पति, जेठ की मौत के बाद बहू ने की आत्महत्या

4/22/2021 1:25:39 PM

देवास: मध्य प्रदेश के देवास में कोरोना संक्रमण ने हंसते खेलते परिवार को एक हफ्ते में खत्म करके रख दिया। जहां सास, जेठ और पति की मौत से दुखी घर की छोटी बहू ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कोरोना संकट के बीच दिल को दहला देने वाली यह घटना देवास के अग्रवाल समाज के अध्यक्ष बालकिसन गर्ग की है। एक हफ्ते में 4 सदस्यों के निधन के बाद अब घर में मुखिया बालकिशन गर्ग, बड़ी बहू और उनके पोते पोतियां रह गए हैं।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक अग्रवाल परिवार में कोरोना संक्रमण की ऐसी एंट्री हुई कि एक के बाद एक तीन सदस्य मौत के आगोश में समा गए। परिवार में सबसे पहले उनकी पत्नी चंद्रकला (75) कोरोना की चपेट में आई। इसके बाद 14 अप्रैल को उनकी मौत हो गई। इसके ठीक दो दिन बाद उनके कोरोना पॉजिटिव दोनों बेटों संजय (51) और स्वप्नेश (48) ने भी दम तोड़ दिया। परिवार पर एक साथ गिर इस दुखों के पहाड़ को उनकी छोटी बहू रेखा गर्ग (45) सहन नहीं कर सकी। उन्होंने बुधवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

PunjabKesari

सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला चिकित्सालय भेजा। यहां पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। नगर पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह चौहान के मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना की पूरी जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News