MP की राजनीति में कोरोना का तांडव, शिवराज समेत कई BJP नेता व तीन मंत्री हुए कोरोना पॉजिटिव

7/29/2020 12:06:24 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश में कोरोना के कहर का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि राज्य के सीएम शिवराज समेत अब तक कई मंत्री इसका शिकार हो चुके हैं। अरविंद भदौरिया, तुलसी सिलावट के बाद हाल ही में मंत्री रामखिलावन पटेल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वे भोपाल में नवीन पारिवारिक परिसर MLA रेस्ट हाउस में रहते हैं। बताया जा रहा है कि मत्री पटेल के ड्राइवर की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है।

PunjabKesari

मंत्री पटेल ने बताया कि उन्हें कोई लक्षण नहीं हैं। दो दिन पहले ही उन्होंने कोरोना जांच के लिए सैंपल दिए थे जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान पहले ही भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं।

PunjabKesari

वहीं भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत और भोपाल व ग्वालियर के संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी, पूर्व विधायक रघुराज सिंह कंसाना और विधायक गिरीश गौतम की पत्नी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि मुख्यमंत्री के अलावा अब तक 3 मंत्री, 8 विधायक और कई अधिकारी संक्रमण की चपेट में आ चुके है।

PunjabKesari

इनमें राज्यपाल लालजी टंडन के निधन पर प्लेन में लखनऊ जाने वालों में सीएम, मंत्री भदौरिया के साथ तीसरे व्यक्ति भगत और चौथे शख्स भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा थे। अब सिर्फ शर्मा ही निगेटिव हैं। उनकी दूसरी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News