MP में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 39 हुई, 5 नए केस के साथ हाई रिस्क में इंदौर

3/29/2020 11:31:20 AM

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या रोजाना तेजी से बढ़ती जा रही है। अब तक प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या कुल 39 हो चुकी है। वहीं हम बात करें देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर की तो वहां पर सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावितों के मामले सामने आ रहे हैं। 5 औऱ नए केस आने के बाद इंदौर में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 24 हो चुकी है। 



कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए सोशल डिस्टेंस बनाना जरूरी है। प्रदेश में कोरोना का सबसे ज्यादा खतरा इंदौर में देखा जा सकता है। क्योंकि यहां अब कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 24 को गयी है। राजधानी भोपाल में 1, जबलपुर में 2 और लोगों ने 27 मार्च को नोवेल कोरोना वायरस का टेस्ट करवाया, जो पॉजिटिव मिले। प्रदेश में वायरस परीक्षण करने वाले 39 पॉजिटिव मरीजों में से अब तक दो की मौत हुई है। इंदौर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़ते देख अब वहां हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। सोमवार से इंदौर में पूरी तरह से घरों के बाहर निकलने वालों पर पुलिस की सख्ती रखने के निर्देश दे दिये गये हैं।



बता दें कि प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 39 हो चुकी है, जो कि चिंता का विषय है। अब तक दो लोगों की मौत हो चुकी है जिसमें एक इंदौर तो एक शख्स उज्जैन की थी। अभी तक कुल पॉजिटिव मरीजों में से इंदौर से 20, जबलपुर से 8, भोपाल से 03, ग्वालियर से 02, शिवपुरी से 02 और उज्जैन से कुल 4 मामले सामने आए हैं।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar