कोरोना वायरस: सलमान खान के भतीजे की मौत, फेफड़ों में भर गया था पानी

3/31/2020 12:09:40 PM

इंदौर: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के 38 वर्षीय भतीजे अब्दुल्लाह खान उर्फ अबा का सोमवार रात कोरोना वायरस से मौत हो गई। वह इंदौर के खान कम्पाउंड में रहते थे। बताया जा रहा है कि उसके फेफड़ों में पानी भर गया था जिसके बाद उन्हें रविवार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती किया था। डॉक्टरों के अनुसार, अब्दुल्लाह के फेफड़ों में पानी भरने से इन्फेक्शन हो गया था और सांस लेने में परेशानी होने पर शाम को वेंटिलेटर पर रखा था। आपको बता दें कि अभिनेता सलमान खान का जन्म इंदौर में हुआ है। सलमान खान के परिवार के लोग इंदौर में रहते हैं। हाल ही में जब सलमान आइफा ऑवर्ड के लिए भोपाल आए थे तो उन्हें इंदौर में अपनी फैमली का जिक्र भी किया था।

 

सलमान खान ने किया ट्वीट
अब्दुल्लाह खान के मौत की जानकारी खुद सलमान खान ने दी है। उन्होंने अब्दुल्लाह के बारे में सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है। सलमान खान ने ट्वीट कर कहा है- हमेशा तुम्हें प्यार करेंगे। सलमान खान ने अपने इस ट्वीट में अब्दुला के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की है।

PunjabKesari

इसके साथ ही सलमान खान के चचेरे भाई मतिन खान ने बताया कि उन्हें दिल और शुगर की बीमारी थी। वो बॉडी बिल्डर और ओवरवैट थे। उनका हार्ट 30 प्रतिशत से भी कम काम कर रहा था। मतिन ने बताया कि मौत के बाद कोरोना की आशंका के कारण पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों के कॉल आना शुरू हो गए। अस्पताल से जांच रिपाेर्ट आने के बाद ही सारी स्थिति साफ होगी।

 


Edited By

meena

Related News