मासूम से मां को मिलाने छुट्टी के दिन भी खोली गई कोर्ट, जमानत मिलते ही बेटे के पास पहुंची मां

4/12/2021 5:07:28 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में हिस्ट्रीशीटर पिता के गुनाहों कि सजा मासूम को मिल गई। दरसअल पिछले दिनों घर में शराब मिलने पर एक महिला और घर के अन्य सदस्यों को लसूड़िया थाना पुलिस ने जेल भेज दिया। मां का दूध और ममता का आंचल नहीं से बच्चे कि तबीयत बिगड़ने लगी और गंभीर हालत में उसे ICU में भर्ती किया गया है। इस बीच मामले की गंभीरता को देखते हुए मां को तत्काल जमानत के लिए उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया गया। इस पर सोमवार को विशेष सुनवाई कर जमानत पर रिहा कर दिया।

लसूड़िया क्षेत्र के इंदिरा नगर में पुलिस ने होली के दिन हिस्ट्रीशीटर के घर पर छापा मारा। मौके से शराब जब्त कि गई। पुलिस ने आरोपी कि पत्नी खुशी और घर की अन्य महिलाओं पर FIR दर्ज की। जिसके बाद घर के लोगों को जेल भेज दिया गया।



हाईकोर्ट के वकील राम बजाड़ गुर्जर व सारांश जैन के मुताबिक अपर सत्र न्यायाधीश के समक्ष निर्वाचन आवेदन प्रस्तुत किया था। जो कि निरस्त कर दिया गया था। जिसके बाद अधिवक्ताओं द्वारा उच्च न्यायालय के समक्ष जमानत आवेदन पेश किया गया। जिसमें बताया गया कि महिला के 9 माह के बच्चे की हालत बिगड़ गई है। उसे डॉल्फिन अस्पताल में इलाज चल रहा है। जिसके बाद सोमवार को मासूम की मां को तत्काल ही जमानत दे दी गई, औऱ वह सीधे ही अपने बेटे के पास पहुंच गई।

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari