बेवफाई नहीं करने का... रिसॉर्ट में प्रेमिका का गला रेतकर सनकी आशिक ने बनाया वीडियो

11/11/2022 4:12:54 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): जबलपुर के रिसॉर्ट में हाल ही में हुई युवती की हत्या हुई थी। हत्या किसी और ने नहीं बल्कि युवती के सनकी आशिक ने ही की थी। हत्या का लाइव वीडियो भी सामने आया है। जिसमें सनकी आशिक ने पहले युवती का गला रेता फिर उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वीडियो में युवक कहते हुए दिख रहा है कि बेवफाई नहीं करने का। बेवफाई करने वालों का यही हश्र होता है। वीडियो में युवक रजाई उठाकर दिखा रहा है। पलंग पर खून-खून ही जमा है। युवती की सांसें चल रही हैं।

दरअसल, वीडियो मर्डर के 4 दिन बाद सामने आया है। लड़का रिसॉर्ट के कमरा नंबर-5 में वीडियो बनाते नजर आ रहा है। इसमें वो गुस्से में कहता है कि 'बेवफाई नहीं करने का...' इसके बाद गाली देते हुए कह रहा है- 'बेवफाई करने वालों का हश्र ऐसा ही होता है।' वीडियो में बैकग्राउंड में पंजाबी गाना भी सुनाई दे रहा है।

पुलिस के अनुसार, 4 दिन पहले जबलपुर के भेड़ाघाट रोड स्थित घाना के मेखला रिसॉर्ट में 21 साल की शिल्पा झारिया नामक युवती का शव रजाई में लिपटा मिला था। हत्या युवती के साथ रिसॉर्ट में ठहरे युवक ने की थी। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार करना बताया है। हालांकि मौत के 4 दिन बाद भी युवती का सोशल मीडिया अकाउंट ऑपरेट हो रहा है। मंगलवार और बुधवार को युवती के इंस्टाग्राम पेज पर कुछ फोटो अपलोड हुए थे। जिन्हें गुरुवार को डिलीट कर दिया गया। लेकिन उसके कुछ देर बाद ही 2 नए फोटो भी अपलोड हुए थे। इसमें होटल के कमरे में युवक-युवती नजर आ रहे हैं।

बता दें कि 8 नवंबर को मेखला रिसॉर्ट के रूम नंबर 5 में रजाई में लिपटा युवती का शव मिला था। युवती का गला और कलाई रेती हुई थी और कमरे के बैड पर खून ही खून फैला था। मृतका की पहचान शिल्पा झारिया के रूप में हुई। युवती ने राखी मिश्रा के नाम से एंट्री कराई थी और अपने युवक दोस्त के साथ कमरा नंबर 5 में ठहरी थी।

meena

This news is Content Writer meena