सनकी आशिक ने ही प्रेमिका समेत 5 सदस्यों की ली थी जान, 48 दिन बाद खेतों से मिले कंकाल

6/30/2021 2:47:50 PM

देवास: मध्यप्रदेश के देवास जिले के अंतिम छोर पर स्थित नेमावर में हुए जघन्य हत्याकांड में एक ही परिवार के 5 लोगों (एक मां, तीन बेटी और एक बच्चे) का बेरहमी से कत्ल होने का मामला सामने आया है। जहां कुल मिलाकर 5 सदस्य एक खेत में बने 10 फीट की गहराई में दफन किये गए थे। जो कि पिछले 48 दिनों से लापता थे। उक्त खेत बीजेपी नेता का बताया जा रहा है। जहां खेत मालिक को भी पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया गया है।


नेमावर थाना प्रभारी अविनाश सिंह सेंगर से मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले ही आदिवासी समुदाय के एक परिवार के गायब होने की सूचना दर्ज की गई थी। लापता आदिवासी परिवार के पांचों लोगों के कंकाल 8 फीट गहरे गड्ढे में से निकाले गए हैं। प्राथमिक जांच में 4 से 5 लोगों को पुलिस हिरासत में लिया गया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी सुरेंद्र राजपूत ने अपनी प्रेमिका रुपाली से तंग आकर दिया था घटना को अंजाम दिया था। उसने अपने साथियों के साथ मिलकर 13 मई की देर रात खेत में रुपाली सहित उनके परिवार के पांच लोगों की हत्या कर शवों को जेसीबी से 10 फिट का गड्डे में दफना दिया। गड्डे में शवों को एक के ऊपर एक जमा कर उन्हें नष्ट करने के लिए यूरिया और नमक डाल दिया था। हत्या का खुलासा एडीजी योगेश देशमुख ने नेमावर थाने में किया।

meena

This news is Content Writer meena