पहले बीजेपी नेता की कार में मिली EVM, और अब मिला कैश! ऐसा भाजपा के साथ ही क्यों होता है?

4/16/2021 4:34:15 PM

भोपाल/इंदौर (सचिन/इजहार): दमोह में उपचुनाव से एक दिन पहले शिवराज कैबिनेट में मंत्री भूपेंद्र सिंह की कार में करोड़ों रुपए मिलने की बात सामने आई है। जिसको लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि आज दमोह की जनता ने करोड़ों रूपये से भरी हुई एक मंत्री की गाड़ी पकड़ी है। बीजेपी को जनता का समर्थन नहीं है इसलिए धन के दुरूपयोग से ये चुनाव जीतना चाहते हैं। मैं पुलिस-प्रशासन को स्पष्ट संदेश देना चाहता हूं कि कल के बाद परसों भी आता है। आप अपनी वर्दी और अपनी शपथ की इज़्ज़त करिये। 

असम में भी बीजेपी नेता की कार से मिली थी ईवीएम..
ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि इससे पहले असम में भी बीजेपी उम्मीदवार की कार से ईवीएम मिली थी। तब भी जमकर सियासत की गई थी। कांग्रेस में राहुल गांधी से लेकर प्रियंका गांधी समेत तमाम नेताओं ने भाजपा पर चुनाव में हेरफेर के आरोप लगाए थे। तो वहीं चुनाव आयोग की विश्वसनीयता पर भी सवाल खड़े किए गए थे। इस बार भी दमोह में चुनाव से महज एक दिन पहले ही एक कार से करोड़ों रुपए कैश मिले हैं, और बताया जा रहा है कि यह कार शिवराज सरकार में मंत्री भूपेंद्र सिंह की है। कांग्रेस की तरफ से अकसर ये बात कही जा रही है कि ऐसे मामलों में बीजेपी नेताओं की ही कार क्यों सामने आती है।

ये भी देखिए... 

बता दें कि चुनाव से ऐन वक्त पहले ही कार में पैसे मिलने से प्रदेश की सियासत में हड़कंप मचा हुआ है। कांग्रेस सीधे तौर पर बीजेपी पर आरोप लगा रही है कि बीजेपी पैसों के दम पर चुनाव जीतने की कोशिश में लगी हुई है। हालांकि अब देखना होगा कि मामले में क्या सामने आता है। 

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari