दलित दूल्हे ने घोड़ी पर निकाली बारात, दबंगों ने रोककर गांव से बाहर निकाला

2/11/2022 3:22:58 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): आजादी के कई दशक गुजर जाने के बाद आज भी दबंगों का कहर जारी है। इसी के चलते छतरपुर के एक गांव में एक दलित दूल्हे की राछ को रोक दिया गया। दरअसल जिस दलित दूल्हे की राछ रोकी ग़ई वह पुलिस आरक्षक है। जहां घोड़ी पर बैठकर उसकी बारात निकली तो दंबगों ने उसे रोक दिया और बारात का DJ बंद करवाकर उसे गांव से बाहर किया गया। जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी जहां सुबह पुलिस सुरक्षा में उसकी बारात निकाली गई।

जानकारी के मुताबिक मामला छतरपुर जिले के भांगवां थाना क्षेत्र के कुण्डलया गांव का है जहां दूल्हा दलित और पुलिस आरक्षक दायचंद्र अहिरवार जो टीकमगढ़ जिले की कोतवाली में पदस्थ है। जिस दूल्हे की राछ गांव में घूमने और घोड़े पर बैठने से गांव के लोगों ने रोका था। मामला पुलिस के संज्ञान में आने पर दूसरे दिन पुलिस अभिरक्षा में धूमधाम से राछ निकाली गई।

मामले में कलेक्टर संदीप जीआर, SP सचिन शर्मा मौके पर पहुंचे थे। जहां पुलिस अभिरक्षा में धूमधाम से घोड़े पर बैठा कर राछ निकलवाई गई इस दौरान भारी पुलिस बल मौके पर तैनात रहा।SP सचिन शर्मा ने बताया एक गली में जाने को लेकर रोका गया था। लेकिन दूसरे दिन धूमधाम से घोड़े पर बैठाकर पुलिस सुरक्षा में हर गली से निकाली।

meena

This news is Content Writer meena