इंदौर की Dancing Girl की बढ़ी मुश्किलें! गृहमंत्री के आदेश के बाद FIR, मॉडल ने दी ये सफाई

9/16/2021 1:38:44 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर की विजय नगर थाना क्षेत्र में रोड पर डांस करने वाली युवती के खिलाफ मुश्किलें बढ़ गई है। पुलिस ने गृहमंत्री के आदेश के बाद मामला दर्ज किया गया है। हालांकि मामला धारा 290 के तहत दर्ज किया गया है जिसमे सिर्फ 200 रुपये तक के दंड की सजा है। वहीं युवती ने वीडियो शेयर किया है जिसमें उसने माफी मांगी है।

PunjabKesari

इंदौर में मंगलवार को विजय नगर थाना क्षेत्र के रसोमा चौराहे पर जेब्रा क्रासिंग पर रेड लाइट के दौरान डांस करने वाली युवती के खिलाफ विजय नगर पुलिस ने गृहमंत्री के आदेश के बाद प्रकरण दर्ज किया है । धारा 290 की तहत मामला भले ही दर्ज कर लिया हो लेकिन धारा 290 में कोई सजा का प्रावधान ही नहीं है । युवती को महज 200 रुपये दंड के रूप में जमा करना होंगे। मतलब साफ है कि अगर युवती की गलती साबित होगी तब उसे 200 रुपये दंड जमा करना होगा। फिलहाल पुलिस ने मामूली धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। वही युवती अभी भी सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अपना पक्ष रख रही है ।

PunjabKesari

डांस करने वाली लड़की ने इस वीडियो पर सफाई देते हुए कहा कि उसका उद्देश्य केवल लोगों में ट्रैफिक की जागरूकता लाना था। उसने यह वीडियो जेबरा लाइंस को लेकर जागरूकता और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की जागरूकता के हेतु बनाया था। इस वीडियो में उसने किसी भी तरह की कोई कानून का उल्लंघन नहीं किया है बल्कि उसका उद्देश्य केवल लोगों को जागरूक करना था। इस वीडियो के वाइरल होने के बाद से लगातार सवाल खड़े किए जा रहे हैं कि यह कैसी जागरूकता है कि खुद ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर बीच ट्रैफिक पर रेड लाइट पर खड़े होकर डांस करना यहां तक कि प्रदेश के गृहमंत्री ने इस मामले को संज्ञान में लिया है।

PunjabKesari

डांस करने वाली युवती की इस सफाई वाले वीडियो से साफ जाहिर होता है कि उसे अपने किए का कोई भी मलाल नहीं है। वह कहती भी नजर आ रही है कि उसने यह सब केवल जागरूकता फैलाने के लिए किया है लेकिन बड़ा सवाल यही है क्या खुद कानून तोड़कर कैसी जागरूकता फैलाई जा सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News