जिंदा जली बहू ने मरने से पहले गिनाए कातिल ससुराल वालों के नाम! पुलिस फिर भी नहीं कर रही FIR, आरोप- 10 लाख में बिका TI

7/19/2022 12:49:53 PM

दतिया(नवल यादव): मध्य प्रदेश के दतिया जिले गोराघाट थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम उचाड़ से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां परिवार के लोगों ने नवविवाहिता पर पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया। जहां दो दिन तक जिंदगी और मौत से लड़ते लड़ते नवविवाहिता ने दम तोड़ दिया। खास बात यह कि नवविवाहिता ने मरने से पहले आरोपियों की सारी दास्तां सुनाई बावजूद इसके पुलिस ससुरालवालों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं कर रही है। आरोप है कि टीआई ने 10 लाख रुपए की रिश्वत ली है।
 

PunjabKesari

दरअसल, गोराघाट थाना क्षेत्र के ग्राम उचाड में रहने वाले प्रजापति परिवार की नवविवाहिता बहू प्रियंका प्रजापति पति छोटू प्रजापति ने दिनांक 16 जुलाई को रात्रि 8 बजे परिवार के पति छोटू, जेठ संजय, जेठानी महादेवी व सास गुड्डी प्रजापति दहेज प्रताड़ना और घरेलू हिंसा को लेकर बहू प्रियंका को जान से मारने की नियत से शरीर पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी जिससे उसका पूरा शरीर जल गया जिसे ग्रामीणों की मदद से आनन-फानन में जिला चिकित्सालय ग्वालियर में भर्ती कराया गया जिसके बाद ससुराल पक्ष ने मायके पक्ष को कई घंटों तक घटना छुपाते हुए बताया कि आपकी बेटी बीमार है। आप अस्पताल आ जाओ जब मायके पक्ष के लोग अस्पताल पहुंचे तो ससुराल पक्ष के लोग वहां से भाग चुके थे।

PunjabKesari

वही इलाज के दौरान 17 जुलाई को प्रियंका ने दम तोड़ दिया, जिसकी शिकायत लेकर 18 जुलाई को मायके पक्ष के लोग गोराघाट थाने पहुंचे। लेकिन पुलिस ने उनकी शिकायत लिखने से मना कर दिया। आरोप है कि ससुरालवालों ने मोटी रकम ले रखी है। वहीं जब मायकेवालों की शिकायत पुलिस द्वारा नहीं सुनी गई तो वे शाम को एसपी दतिया से मिलने जा रहे थे तभी गोराघाट पुलिस ने उन्हें नेशनल हाईवे 44 नयागांव दतिया के पास रोक लिया और उन्हें जबरदस्ती गाड़ी में लेकर वापस गोराघाट ले आए। वही शव के अंतिम संस्कार के लिए ग्राम उचाड़ पहुंचे।

PunjabKesari

जहां मायके पक्ष के लोगों ने अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया। मायके पक्ष के लोगों का कहना है कि पहले आरोपियों पर f.i.r. करो तब अंतिम संस्कार होगा। वही मायके पक्ष के द्वारा विरोध करने पर डेड बॉडी को मायके पक्ष के लोग अपने गृह ग्राम सुनवई लेकर पहुंचे। जहां मायके पक्ष के लोग अंतिम संस्कार से पहले पुलिस थाने में मामला दर्ज करने की गुहार लगा रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने अभी तक ससुरालवालों पर मामला दर्ज नहीं किया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News