बड़े भाई की तेरहवी का सामान लेने जा रहे दो भाईयों की मौत, 12 दिन में एक परिवार के बुझे 3 चिराग

10/2/2020 1:32:07 PM

मुरैना(जुनैद पठान): मुरैना जिले में महज 12 दिन में एक ही परिवार के 3 जवान बेटों की मौत से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। परिवार ने कभी सोचा भी न होगा कि बड़े बेटे की मौत के 12 दिन बाद दो छोटे बेटे भी इस तरह दुनिया छोड़ जाएंगे। दरअसल मुरैना जिले के कैलारस थाना क्षेत्र के अंतर्गत जयरामपुरा चौराहे पर एम एस रोड पर सड़क हादसा होने से दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। 

PunjabKesari

पुलिस ने मौके पर पहुंच शवों को पोस्टमार्टम के लिए कैलारस अस्पताल के लिए भेजा दिया है। वही मैक्स चालक मौके से फरार हो गया। रिश्ते में दोनों सगे भाई थे और बड़े भाई की तेरहवी का सामान लेने जा रहे थे। 

PunjabKesari

यह दोनों भाई बड़े भाई अमर सिंह जाटव मौत 12 दिन पहले हो चुकी थी। उसकी तेहरवीं का सौदा सामान लेकर अपने गांव बड़मन जा रहे थे तभी सबलगढ़ से दूध की गाड़ी तेज गति से आई और सगे भाइयों को टक्कर मारी मौके पर मौत हो गई। बन्टी पुत्र काशीराम जाटव उम्र 26 साल सिरिया पुत्र काशीराम 45 निवाशी बड़मन है मैक्स मोटरसकिल डी लेक्स बाइक से कैलारस की तरफ से जाते समय सबलगढ़ से आ रही तेज रफ़्तार में मौत हो गई।

PunjabKesari
दोनों की डेड बॉडी कैलारस पुलिस ने हॉस्पिटल में रखवाई। उनकी जेब में आईडी प्रूफ नहीं होने से नाम का खुलासा देर से हो सका। घर के सदस्य थाने आये उसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया। 12 दिन के भीतर घर से सगे तीन भाईयों की मौत से पूरे गांव बड़मन में शोक की लहर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News