दोस्त की बर्थडे पार्टी के लिए ट्यूशन से बंक करके खदान पर नहाने गए 6 छात्र, 4 की डूबने से मौत

8/4/2022 1:31:38 PM

मंदसौर: मंदसौर में बुधवार को 4 छात्रों की खदान में डूबकर मौत हो गई। दरअसल, 6 बच्चे घर से ट्यूशन के लिए निकले थे। इनमें से एक दोस्त का जन्मदिन था। रास्ते में पार्टी करने के बाद सभी दोस्त पास की खदान पर भरे पानी में नहाने चले गए। इस दौरान एक दोस्त डूबने लगा तो उसे बचाने के चक्कर में 3 छात्र भी डूब गए। दोस्तों को डूबता देख बाकी दोस्त घबरा गए और आस पास के लोगों को मदद के लिए बुलाया। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। चारों दोस्त गहरे पानी में समा चुके थे। रेस्क्यू टीम ने छात्रों के शव खदान से बाहर निकाले। मृतकों में से एक का बुधवार को बर्थडे था। 4 छात्रों की मौत से गांव में हड़कंप मच गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

दिल को दहला देने वाला मामला मंदसौर के वायडी थाना क्षेत्र के मूंदड़ी गांव का है। जहां 6 दोस्त ट्यूशन का कहकर घर से निकले। इनमें से एक दोस्त का बर्थडे था तो सभी ने बंक मारकर पार्टी करने का प्लान किया। रास्ते में बर्थडे सेलीब्रेट किया। इसके बाद सीधे मूंदड़ी गांव क्रेशर मशीन की खदान पर नहाने पहुंच गए।



खदान का पानी गहरा था मस्ती करते करते एक दोस्त डूबने लगा। उसे बचाने के चक्कर में एक के बाद एक चारों दोस्त पानी में डूब गए। सभी के स्कूल यूनिफॉर्म और शूट खदान के किनारे पर पड़े मिले।

meena

This news is Content Writer meena