24 घंटें में परिवार से उठी तीन अर्थियां, कोरोना पॉजिटिव 2 सगे भाइयों ने तोड़ा दम तो तीसरे की हार्ट अटैक से मौत

5/2/2021 12:47:08 PM

ग्वालियर: मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है। आए दिन कई कीमती जाने जा रही है। लेकिन शनिवार को ग्वालियर के एक घर में कोरोना ने ऐसा तांडव मचाया कि 24 घंटें में परिवार के तीन बेटों की सांसे थम गई। दो बेटों की जान कोरोना संक्रमण ने ले ली। परिवार की आंखों के आंसू अभी सूखे भी नहीं थे कि तीसरे भाई की हार्ट अटैक से मौत हो गई। एक ही दिन में एक साथ तीन बेटों की मौत से परिवार सदमें में हैं और इलाके में दहशत का माहौल है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक दिल को दहला देने वाला मामला मुरार के बजाज खाना का है जहां दो सगे भाइयों की छह घंटे के अंतराल में मौत हो गई। दोनों भाई कोरोना संक्रमित थे। बड़े भाई की मौत शनिवार की दोपहर करीब 12 बजे हुई और छोटे भाई ने शाम छह बजे एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। भाईयों की मौत का सदमा तीसरा भाई जोगेंद्र पाल बर्दाश्त नहीं कर पाया और हार्ट अटैक आ गया जिसके बाद उसे आनन फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां रविवार सुबह उसने भी दम तोड़ दिया। एक साथ तीन भाइयों की मौत से पूरे मोहल्ले में मातम पसरा हुआ है। घर वाले बदहवास हैं।

PunjabKesari

मृतक के साले सोनू ने बताया कि बजाज खाना में रहने वाले जीजा सुनील पाल का कोविड का इलाज कुछ दिनों से एक अस्पताल में चल रहा था। उनकी दोपहर 12 बजे मौत की सूचना मिली। जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार कोविड प्रोटोकॉल से मुरार मुक्तिधाम में किया गया। शाम को जब लौटकर घर आए तो पता चला कि केडीजे अस्पताल में कोरोना का इलाज ले रहे सुनील के छोटे भाई 41वर्षीय महेंद्र उर्फ लालू पाल की मौत हो गई। इसके बाद उनका अंतिम संस्कार करने निकल गए। इधर सबसे बड़े भाई 50 वर्षीय जोगेंद्र पाल को हार्ट अटैक हो गया जिसे अपोलो अस्पात में भर्ती कराया गया जहां उसने भी इलाज के दौरान रविवार सुबह दम तोड़ दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News