Video: नागिन डांस कर रहा युवक औंधे मुंह गिरा, पलक झपकते ही हो गई मौत

9/14/2019 11:33:15 AM

सिवनी(अब्दुल काबिज): क्या आपने कभी सुना या देखा है कि खुशी के माहौल में मदमस्त होकर नाच रहा इंसान पलक झपकते ही गिर जाता है और जब उसे हाथ लगाकर देखा जाता है तो वह मर चुका होता है। जी हां एक ऐसा ही हैरान करने वाला वाक्य मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में देखने को मिला जब गणेश विसर्जन के दौरान पूजा पंडाल में नागिन डांस कर रहा युवक एक दम नीचे गिरा और अचानक मौत हो गई। पंडाल में अचानक हुई युवक की मौत से हड़कंप मच गया, वहां मौजूद लोगों ने आनन फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी।



दरअसल, कटिया गांव में गणेश की मूर्ति विसर्जन के दौरान माहौल बहुत ही खुश मिजाज था। लोग नाच-गाने में मस्त थे। तभी लोगों की डिमांड पर पंडाल के अंदर डीजे पर नागिन डांस की धुन बजाई गई अचानक गांव का एक युवक साड़ी पहनकर स्टेज पर आकर डांस करने लगा।
 



इसी धुन पर गांव का एक अन्य युवक गुरूप्रसाद ठाकुर सपेरा की भूमिका निभाने आ गया और रुमाल को बीन बनाकर नाचने लगा।



दोनों का डांस लोग मस्त होकर देख रहे थे तभी अचानक गुरुप्रसाद सिर के बल गिर गया। गिरते ही वो जमीन पर लेट गया। वहां मौजूद लोग समझ नहीं पाए कि क्या हुआ है। जब तक कोई कुछ समझ पाता नीचे गिरे गुरुप्रसाद की मौत हो चुकी थी।



युवक की मौत से पंडाल में मातम छा गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। प्रथम दृष्टया में युवक की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। मृतक के पिता ने बताया कि पिछले दिनों उनके बेटे को एक सड़क दुर्घटना के दौरान सिर में चोट लगी थी। लेकिन इलाज के बाद वो पूरी तरह ठीक हो गया था। वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा। 

meena

This news is Edited By meena