वाल्मिक समाज पर अप्पतिजनक टिप्पणी करके बुरी फंसी तारक मेहता फेम बबीता, की FIR की मांग

5/12/2021 5:54:07 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के दलित समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष व नगर निगम के सफाई कर्मियों ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम बबीता उर्फ मुनमुन दत्ता के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की मांग की है। मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर वाल्मीकि समाज के संबंध में असंवैधानिक टिप्पणी की थी जिसकी शिकायत करने आज बलाई समाज के पदाधिकारी डीआईजी कार्यालय पहुंचे और मामला दर्ज करने की मांग को लेकर ज्ञापन दिया है।

PunjabKesari

अखिल भारतीय बलाई महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज परमार के नेतृत्व में वाल्मीकि समाज व अन्य संगठन के लोग इंदौर के डीआईजी कार्यालय पहुंचे और तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की मांग की। हाल ही में मुनमुन दत्ता द्वारा दलित समाज के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी सोशल मीडिया पर की गई थी जिसको लेकर बाल्मीकि समाज आक्रोशित था।

PunjabKesari

इसे लेकर वाल्मीकि समाज के पदाधिकारियों द्वारा इंदौर के डीआईजी को एक ज्ञापन सौंपा गया और मुनमुन दत्ता के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की मांग की। अगर मांग नहीं मानी जाती है तो बलाई समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज परमार ने चेतावनी भी दे डाली है कि वाल्मीकि समाज के साथ बलाई समाज सड़कों पर आकर प्रदर्शन करेगा और कहा कि यदि जल्द ही कार्रवाई नहीं की जाती है तो निगम के सफाई कर्मी द्वारा भी काम बंद कर दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News