ऑटो से 5 करोड़ की चरस तस्करी कर रहे देवर- भाभी गिरफ्तार, नेपाल से लाकर मुबंई में करते थे सप्लाई

7/14/2022 8:14:58 PM

भोपाल(विवान तिवारी) : मध्य प्रदेश की राजधानी में बीते कुछ दिनों से जहां एक ओर लगातार चुनावी माहौल बना हुआ है तो वहीं दूसरी ओर अपराध की एक ऐसी खबर आज सामने आई है जिसको सुनने के बाद हर कोई दंग रह जा रहा है। भोपाल क्राइम ब्रांच को चरस तस्करी में बहुत बड़ी कामयाबी हाथ लगी है, दरअसल रानी कमलापति की तरफ आ रहे चार चरस तस्करों को जिंसी चौराहे पर भोपाल क्राइम ब्रांच ने धर दबोचा और उनके पास से 10 किलो चरस जिसकी कीमत 5 करोड़ से भी अधिक बताई जा रही है पुलिस ने बरामद कर लिया है।

PunjabKesari

ऑटो से रानी कमलापति की तरफ बढ़ रहे थे तस्कर
दरअसल भोपाल क्राइम ब्रांच को मुखबिर ने सूचना दी कि बहुत बड़ी मात्रा में चरस लेकर रानी कमलापति की तरफ कुछ लोग जा रहे है। सूचना के मिलते ही क्राइम ब्रांच अलर्ट पर आ गई और जिंसी चौराहे पर संदिग्ध ऑटो को रोका गया। रोकने के बाद बैठे तस्करों से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने गोलमोल जवाब दिया, जवाब के सुनते ही   पुलिस ने गंभीरता से जब जांच की तो 10 किलो चरस बरामद हुई। यही नहीं भाभी जुलेखा और देवर शाहिद के साथ दो अन्य साथियों को भी क्राइम ब्रांच ने धर दबोचा।

PunjabKesari

नेपाल से आई चरस भोपाल के रास्ते जाती है मुंबई
चरस तस्करी में हुई इस कार्यवाही को भोपाल क्राइम ब्रांच की बहुत बड़ी सफलता माना जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार नेपाल से आई चरस को देवर-भाभी राजधानी भोपाल लेकर आते हैं और फिर यहां से देश की आर्थिक राजधानी मुंबई ले जा कर वहां इसकी तस्करी किया करते थे। नेपाल से आई इस चरस को मुंबई में वीआईपी और बड़े-बड़े लोगों तक पहुंचाया जाता है इसी वजह से पुलिस इस पूरे मामले की खुलासा होने के बाद इसमें बॉलीवुड एंगल को भी खंगालने में लग गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News