PM मोदी नहीं ‘सोनिया गांधी’ का भक्त है ये शख्स, सालों से कर रहा है पूजा

10/4/2019 5:13:00 PM

दतिया: आपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भक्तों के बारे में तो जरूर सुना होगा, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे इंसान के बारे में बताने जा रहे हैं, जो सोनिया गांधी का भक्त है। या ये कहें कि सोनिया गांधी का सबसे बड़ा भक्त। हम बात कर रहे हैं दतिया के डॉ टी के धर की, जो की नवरात्रि में सोनिया गांधी के लिए नौ दिन का व्रत रख रहे हैं और सुबह शाम सोनिया गांधी की आरती भी कर रहे हैं।


डॉक्टर टी. के. धर के बारे में लोगों का मानना है कि, वे पिछले बीस सालों से सोनिया गांधी के लिए व्रत रख रहे हैं। नवरात्र ही नहीं बल्कि आम दिनों में भी टी के धर जब सुबह उठते हैं तो सोनिया गांधी की पूजा करते हैं। डॉक्टर साहब के घर में चारों तरफ सोनिया गांधी की ही तस्वीरें लगी हुई हैं।  



इसे भी पढ़ें- आखिर कैसे MP का ये स्टेशन बन गया नंबर वन...

मौजूदा समय में डॉ. पी के धर दतिया में रह रहे हैं, लेकिन मूल रूप से वे पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं। वे मध्यप्रदेश के दतिया में एक निजी चिकित्सक के रूप में काम कर रहे हैं। टी के धर कहते हैं कि सोनिया गांधी देवी का अवतार हैं इसिलिए वे उन्हे देवी समझ कर उनकी पूजा करते हैं। यही नहीं डॉक्टर साहब का मानना है कि जब तक सोनिया गांधी पीएम नहीं बन जाती हैं, तब तक वे मुंडन करवाते रहेंगे।

डॉ धर का कहना है कि ‘मैं उन्हें दैवीय शक्ति का अवतार मानता हूं और मां दुर्गा के रूप में पूजा करता हूं। उन्होंने कहा कि राजनीति में जो लिफ्सा और असूरी शक्तियां बढ़ रही हैं, उनका संहार नारी शक्ति ही कर सकती है। इसीलिए मैं भारतीय राजनीति के पटल पर सोनिया गांधी की मां दुर्गा के रूप में पूजा करता हूं’। बता दें कि बेहद कम लोग ही ऐसे हैं जो सोनिया गांधी के भक्त कहे जाते हैं, क्योंकि सोशल मीडिया पर मोदी भक्तों की ही चर्चा सबसे ज्यादा होती है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar