पहले DG ने मनाई रंगरलिया और पत्नी को बेरहमी से पीटा, फिर बोले- मेरा पारिवारिक मामला, अब पद से हटाए

9/28/2020 1:14:01 PM

भोपाल(प्रतुल पाराशर): आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा का पत्नी से मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद मुश्किलों से घिर गए हैं। मामला उजागर होने पर सरकार ने एक्शन लेते हुए स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा को संचालक लोक अभियोजन से हटाकर फिलहाल गृह विभाग में आमद देने को कहा। वहीं मारपीट का वीडियो वायरल मामला राज्य महिला आयोग पहुंच चुका है। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि घरेलू हिंसा के मामले में डीजी पुरुषोत्तम शर्मा पर एफ आई आर दर्ज हो सकती है। डीजी की पत्नी ने खुद को पति से जान का खतरा बताते हुए राज्य महिला आयोग से शिकायत की है।


वहीं इससे पहले अफसर ने अपनी गलती मानने की बजाय कहा था कि मैंने कोई क्राइम नहीं किया है। ये मेरे और मेरी पत्नी के बीच का यह पारिवारिक मामला है‌। अगर वह मुझसे इतनी नाराज हैं तो मेरे साथ क्यों रहती हैं। मेरे पैसे का इस्तेमाल क्यों करती हैं? मेरे पैसों पर विदेश यात्राएं क्यों करती हैं? ये मेरा और मेरे परिवार का मामला है इसे मैं खुद सुलझा लूंगा, मैं मेरी पत्नी से लगातार संपर्क में हूं, मैं पूरी कोशिश कर रहा हूं कि यह मामला सुलझा लिया जाए। यह सेल्फ डिफेंस के तहत झूमा-झटकी का मामला है। मैंने कोई मारपीट नहीं की है, सिर्फ धक्का-मुक्की और झूमा झटकी हुई है।


वायरल वीडियो को लेकर कहा कि मेरी पत्नी और मेरा बेटा ही बता सकते हैं कि उन्होंने वीडियो क्यों वायरल किया। मेरी पत्नी ने पूरे घर में सीसीटीवी कैमरे लगा रखे हैं । मैं जहां जाता हूं , मेरा पीछा करती है मुझे स्टॉक करती है। मैं बहुत परेशान हूं, 2008 में भी उन्होंने मारपीट की शिकायत की थी। आज 12 साल बाद पता नहीं फिर उन्हें मुझसे क्या तकलीफ हो गई। अगर मुझसे वो इतनी दुखी थीं तो इतने साल मेरे साथ क्यों रहीं। यह मेरे लिए बहुत दुर्भाग्यपूर्ण हैं।

meena

This news is meena