बागेश्वर सरकार के दरबार में सेवादार ने महिला को उठाकर रेलिंग से पार फेंका, पुलिस बोली- बदसलूकी बर्दाश्त नहीं, तमाशबीन SI सस्पेंड

7/13/2023 6:45:28 PM

नोएडा/छतरपुर: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री का कथा कार्यक्रम इन दिनों ग्रेटर नोएडा में चल रहा है। इस कार्यक्रम में एक महिला से बदसलूकी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक सेवादार एक महिला को उठाकर रेलिंग के पार फेंक रहा है। वीडियो वायरल होते ही बवाल मच गया। वायरल वीडियो के आधार पर सेवादार पर एफआईआर दर्ज की गई है। साथ ही पुलिस कमिश्नर ने आरोपी पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है। पुलिस ने आयोजकों को भी दो टूक कह दिया है कि महिला के साथ इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

पुलिस कमिश्नर कार्यालय, गौतमबुद्ध नगर द्वारा इस कार्रवाई की जानकारी ट्विटर पर दी गई है। ट्वीट में लिखा है उक्त प्रकरण में सोशल मीडिया में वायरल वीडियो फुटेज में दिख रहे पुलिस अधिकारी, सब इंस्पेक्टर रमाशंकर उपाध्याय नियुक्ति IGRS सेल को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है।

बता दें कि बुधवार को ग्रेटर नोएडा में आयोजित कथा के दौरान भगदड़ की स्थिति बनी थी और कई लोग जिनमें महिलाएं और बच्चे भी थे, बेहोश हो गईं थी। कार्यक्रम में एक युवती को फेंकने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में एक सेवादार एक महिला को उठाकर रेलिंग से दूसरी तरफ फेंकता दिख रहा है। बताया जा रहा है कि महिला दरबार में अर्जी लगाने के लिए रेलिंग फांदकर दूसरी तरफ आ गई थी। जब सेवादार महिला के साथ बदसलूकी कर रहा था तो उस वक्त वहां पुलिस वाले भी मौजूद थे लेकिन उन्होंने उसे नहीं रोका। जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए मूकदर्शक बने सब इंस्पेक्टर रमा शंकर को निलंबित कर दिया है।

गौरतलब है कि बागेश्वर धाम के कथावाचक पं धीरेंद्र शास्त्री का विवादों से पुराना नाता रहा है। छतरपुर में स्थित उनके धाम से लोगों के गायब होने और कईयों की मौत की कई खबरें सामने आती रहती है। वहीं कथास्थल पर अव्यवस्थाएं की खबरें भी वायरल होती रहती है। अभी हाल ही में उनके सेवादार द्वारा महिला से बदतमीजी करने का वीडियो सामने आया है जिसका संज्ञान लेते हुए गौतम बुध नगर में पुलिस ने मामला दर्ज किया है और सेवादार की तलाश की जा रही है।

meena

This news is Content Writer meena