PMAY के आंकड़ों को लेकर MP सरकार और PM मोदी के अलग अलग दावे , कांग्रेस ने कसा तंज

9/12/2020 5:58:57 PM

भोपाल(प्रतुल पाराशर) मध्य प्रदेश में पीएम मोदी द्वारा प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना के तहत पौने दो लाख परिवारों को दी गई योजना संशय के घेरे में हैं। कांग्रेस ने गृह प्रवेश को लेकर बीजेपी और पीएम मोदी द्वारा जारी लाभार्थी परिवारों के आकड़ों में गड़बड़ी को लेकर सवाल उठाते हुए कहा कि उपचुनाव में जनता को गुमराह करने के लिए बीजेपी झूठ का सहारा ले रही है। इसके साथ ही पृित पक्ष में गृह प्रवेश कार्यक्रम को लेकर भी सवाल उठाए।

PunjabKesari

PunjabKesari

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश के पौने दो लाख परिवारों को बड़ी सौगात दी। 'गृह प्रवेश' कार्यक्रम में विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना के तहत 12 हजार गांवों में निर्मित घरों पौने दो लाख परिवारों को गृह प्रवेश करवाया। लेकिन बीजेपी ने मध्य प्रदेश में 2.43 हजार मकान बनाने का दावा किया। अलग अलग आंकड़ों को लेकर विपक्ष ने तंज कसा है। 

PunjabKesari
PunjabKesari

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार नरेंद्र सलुजा ने ट्वीट करते हुए कहा कि पहली बार सुना है पितृपक्ष में गृह प्रवेशम? उप चुनाव को देखते हुए मध्यप्रदेश में भाजपा सब कुछ उल्टा सीधा करती जा रही है। उपचुनाव में जनता को गुमराह करने के लिये पितृपक्ष में झूठे शिलान्यास , भूमिपूजन , लोकार्पण और अब गृह प्रवेशम ?

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News