सिंधिया-सचिन को दिग्विजय ने गिनाए कांग्रेस के एहसान, कहा- इन दोनों नौजवानों को सब्र नहीं

7/15/2020 12:42:00 PM

अशोकनगर: राजस्थान की सियासत को लेकर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सचिन पायलट पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि इन नौजवानों को सब्र ही नहीं है। दिग्विजय ने सचिन के साथ-साथ सिंधिया पर भी निशाना साधा है। कांग्रेस नेता ने कहा कि कितने लोगों को इतनी कम उम्र में इतना कुछ मिल पाता है। मगर इन दोनों युवा नेताओं को सब्र ही नहीं है।



राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने कहा कि 'कांग्रेस छोड़ कर गए विधायक कहते हैं कि कांग्रेस में उनके काम नहीं होते हैं, मेरे पास सभी कामों की सूची है, कि इनके कितने काम हुए हैं'। इस दौरान दिग्गी राजा ने सचिन-सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि 'ये युवा नेता भूल जाते हैं, कि उन्हें कम उम्र में कांग्रेस पार्टी ने क्या क्या दिया। अफसोस के साथ कहना पड़ता है कि इन दोनों नेताओं कि पिता के साथ हमारे अच्छे संबन्ध रहे हैं मगर इन दोनों में घैर्य नहीं है। इस बीच उन्होंने माधवराव सिंधिया और राचेश पायलट की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी के लिए बहुत कुछ किया है और उन्हीं के कामों को ध्यान में रखते हुए सिंधिया को सांसद बनाया, केंद्र में मंत्री बनाया, कांग्रेस कमेटी का महामंत्री और MP कैंपेन कमेटी का हेड भी बनाया। इसके साथ ही उन्हें डिप्टी सीएम एवं प्रदेश अध्यक्ष का पद भी ऑफर किया जो उन्होंने ठुकरा दिया। 



सिंधिया पर साधा निशाना...  
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने सिंधिया को निशाने पर लेते हुए कहा कि उन्होंने 'उस पार्टी के साथ जाना सही समझा जिसने चुनाव में इन्हें हराया। और उस पार्टी को छोड़ दिया जिस कांग्रेस ने उन्हें सब कुछ दिया। सचिन पायलट को भी पार्टी ने 36 साल की उम्र में उपमुख्यमंत्री और प्रदेशाध्यक्ष बना दिया गया। लेकिन इन्हें सब्र ही नहीं था।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar