दिग्विजय ने कसा तंज, शिवराज को क्लीन चिट किसने दे दी ?

9/23/2018 5:20:41 PM

भोपाल: बहुचर्चित व्यापम घोटाले को लेकर दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर बड़ा हमला बोला है। मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि शिवराज को व्यापम मामले में क्लीन चिट किसने दे दी। हमने परिवाद इसलिए दाखिल किया क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने निचली अदालत में जाने को कहा था। दिग्विजय ने सीबीआई पर गंभीप आरोप लगाते हुए कहा है कि सीबीआई कोर्ट ने सुप्रीम कोर्ट में झूठा हलफनामा दिया था। इसलिये हम उनके खिलाफ कोर्ट गए।

साथ ही दिग्विजय ने कहा कि टेंपरिंग कर एक्सलशीट में मुख्यमंत्री का नाम हटा दिया गया औऱ उमा भारती का नाम जोड़ दिया गया। इस पूरे घोटाले में सरकार अपराधियों को बचाने का काम कर रही है। एसटीएफ, एसआईटी, सीबीआई जैसी तीनों बड़ी एजेंसियां अपराधियों को पकड़ने कि बजाए उन्हें संरक्षण देने का काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र व राज्य में जब कांग्रेस की सरकार आएगी तब सभी को सच्चाई पता चल जाएगी। 

बता दें कि दिग्विजय सिंह ने भोपाल की विशेष अदालत में 27 डिजिटल पन्नों का परिवाद दाखिल किया है। उन्होंने आरोप लगाया था कि व्यापम के सिस्टम विश्लेषक के कम्प्यूटर से जब्त की गई हार्ड डिस्क से तैयार की गई एक्सल सीट में छेड़छाड़ की गई  है। इसके लिये दिग्विजय सिंह लगातार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर हमलावर हो रहे हैं।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar