दिग्विजय ने की RSS और अमित शाह की जमकर तारीफ, बताया- किस प्रकार उन्होंने की मेरी मदद

9/30/2021 6:28:32 PM

भोपाल (प्रतुल पाराशर): अकसर RSS और बीजेपी को लेकर विवादित बयान देने वाले दिग्विजय सिंह ने कुछ ऐसी बात कही है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने RSS की जमकर तारीफ की है। दरअसल दिग्विजय अपनी पुस्तक ‘नर्मदा के पथिक’ के विमोचन कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की जमकर तारीफ की, साथ ही देश के गृहमंत्री अमित शाह की भी दिग्विजय ने तारीफ की।   

 

दिग्विजय सिंह ने बताया कि जब वे भरूच क्षेत्र से गुजर रहे थे, तो इस बीच RSS कार्यकर्ताओं ने एक दिन मांझी समाज धर्मशाला में उनके समूह के ठहरने की व्यवस्था की, और जिस हॉल में उन्हें रखा गया था, वहां की दीवारों में चारों तरफ संघ के दिग्गज नेताओं हेडगेवार और गोलवलकर की तस्वीरें लगीं थीं। दिग्विजय सिंह ने कहा कि धर्म और राजनीति दोनों अलग अलग विषय हैं।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Amit Shah, Home Minister Amit Shah, BJP, Congress, RSS, Narmada Parikrama Yatra

अमित शाह की भी की जमकर तारीफ...
दिग्विजय ने कहा कि ‘उनकी नर्मदा यात्रा के दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने फॉरेस्ट ऑफिसर से कहकर उनके लिए रेस्ट हाउस में रुकने की व्यवस्था कराई थी। उन्होंने कहा कि बीजेपी का बड़ा आलोचक होने के बाद भी अमित शाह ने मेरी हेल्प की, ताकि मेरी नर्मदा यात्रा में कोई विघ्न न आए। अमित शाह ने इस बात का पूरा ध्यान रखा। दिग्विजय सिंह ने आगे कहा कि आज तक मेरी कभी दिग्विजय सिंह से मुलाकात नहीं हुई है। इसक बावजूद गृहमंत्री जी ने मेरी इस तरह मदद की, उनके इस सहयोग के लिए मैंने उन्हें धन्यवाद भेजा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News