नहीं हुई दिग्गी राजा की गिरफ्तारी, ‘अब शिवराज मांगे माफी, नहीं तो कोर्ट जाने के लिए रहें तैयार’

7/26/2018 4:32:39 PM

भोपाल : समर्थकों के भारी हुजूम के साथ गिरफ्तारी देने पहुंचे दिग्विजय सिंह की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। उन्हें टीटी नगर थाने से वापस लौटना पड़ा। पुलिस के मुताबिक जब दिग्विजय सिंह के खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं है तो गिरफ्तारी किस बात पर की जाए। जिस पर वो बिना गिरफ्तारी दिए वापस लौट आए। इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अब शिवराज सिंह मांफी मांगें, नहीं तो मैं अब ये पूरा मामला कोर्ट तक लेकर जाउंगा। साथ ही दिग्गी राजा की तरफ से रामेश्वर नीखरा ने देशद्रोही कहे जाने पर टीटी नगर थाने में लिखित में शिकायत दर्ज कराई।

अपनी गिरफ्तारी देने के लिए दिग्गी राजा कांग्रेस भवन से रवाना हुए थे। इस दौरान कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की भारी भीड़ दिखाई दी। रैली को प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने रवाना किया था। साथ में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत कई नेता मौजूद रहे।

जैसी ही दिग्विजय सिंह गिरफ्तारी के निकले समर्थकों की तादाद ज़्यादा होने के चलते धक्का-मुक्की शुरू हो गयी थी। इसी का ध्यान रखते हुए पुलिस प्रशासन ने पहले से ही व्यापक इंतजाम करे हुए थे। जहां पुलिस को निर्देष दिए हुए थे कि भीड़ के उग्र होने या हंगामा होने की दशा में सख्ती से निपटा जाए। जिसके लिए वॉटर कैनन, आंसू गैस समेत कई इंतजाम थे।
उन्होनें आगे लिखा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान के पास मेरे देशद्रोही होने के जो भी सबूत हैं उन्हें वो प्रशासन को सौंप दें, ताकि मेरी गिरफ्तारी हो सके।

 


 

 

 

kamal

This news is kamal