महाराष्ट्र पुलिस पर दिग्विजय के सवाल ! कहा- सुशांत सुसाइड नहीं कर सकते, सच सामने लाएगी CBI

8/27/2020 12:10:15 PM

जबलपुर: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में सीबीआई जांच को लेकर लगातार राजनीतिक बयान सामने आ रहे हैं। अब मध्य प्रदेश के दिग्गज नेता व पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी इस मामले को लेकर बड़ा बयान दिया है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि सुशांत सिंह एक उभरते कलाकार थे, वो आत्महत्या नहीं कर सकते। सीबीआई जांच में ही सारा सच सामने आएगा। 
PunjabKesari
दिग्विजय सिंह बुधवार को जबलपुर दौरे पर थे इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते सुशांत मामले को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि सुशांत के व्यवहार और लोकप्रियता से नहीं लगता है कि उन्होंने सुसाइड किया होगा। अब जब सीबीआई जांच कर रही है, तो सच सामने आएगा। वही उन्होंने मीडिया की इस केस में इतनी रुचि को लेकर हैरानी भी जताई।

PunjabKesari

दिग्विजय सिंह का यह बयान राजनीतिक माइने में अहम माना जा रहा है क्योंकि भले ही बीजेपी के नेताओं की ओर से सुशांत मामले में लगातार बयान दिए जा रहे हैं। लेकिन कांग्रेस के किसी बड़े नेता का ये पहला ही बयान है। वहीं इस बयान का महत्व इसलिए भी बढ़ जाता है क्योंकि महाराष्ट्र में शिवसेना-कांग्रेस साथ में सरकार में हैं और वहां की सरकार सीबीआई जांच का लगातार विरोध कर रही थी।

PunjabKesari

आपको बता दें कि सुशांत केस की जांच सीबीआई, ईडी कर रहे हैं। साथ ही ड्रग्स का एंगल सामने आने से नारकोटिक्स ब्यूरो भी जांच में जुट गया है। ऐसे में इस मामले में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं और कई लोगों से पूछताछ की जा रही 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News