दिग्विजय बोले- दोहरा मापदंड अपना रहा EC, शिवराज, सिंधिया, वीडी शर्मा पर क्यों नहीं हुआ एक्शन

10/31/2020 1:50:29 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): पूर्व सीएम कमलनाथ को स्टार प्रचारक की लिस्ट से हटाने की चुनाव आयोग की कार्रवाई के बाद मध्य प्रदेश में सियासी हलचल तेज हो गई है। कमलनाथ पर चुनाव आयोग के एक्शन को लेकर कई कांग्रेसी नेता उनके समर्थन में उतर आए हैं। इस फेहरिस्त में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय ने चुनाव आयोग की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं। दिग्विजय ने कहा कि निर्वाचन आयोग ने अपनी गाइडलाइन का उल्लंघन किया है। शिवराज, सिंधिया और वीडी शर्मा को न नोटिस मिला और न कार्रवाई हुई जबकि सबसे ज्यादा अभद्र भाषा का प्रयोग उन्होंने किया है। चुनाव आयोग का दोहरा मापदंड़ उचित नहीं है।

दिग्विजय सिंह इंदौर में मीडिया के सामने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि केंद्रीय निर्वाचन आयोग ने अपनी गाइडलाइन का किया उल्लंघन किया है। शिवराज, सिंधिया, वीडी शर्मा को ना तो नोटिस मिला न कार्रवाई हुई। आयोग का यह दोहरा मापदंड़ उचित नहीं है। हम आयोग के इस एक्शन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जा रहे हैं। उन्होंने कहा कमलनाथ से ज्यादा अभद्र भाषा शिवराज और सिंधिया ने बोली है।


दिग्विजय सिंह ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेसियों पर दर्ज हो रहे मुकदमों को लेकर जनता कांग्रेस के साथ है। जनता ही चुनाव लड़ रही है। 10 नवंबर को पूरा प्रदेश दीवाली मनाएगा। कैलाश के पीले चावल देने वाले बयान व सनातन धर्म वाले मामले पर दीक्षित शिष्य बताया।

meena

This news is meena