हिंदू धर्म बीजेपी की बपौती नहीं- सिंधिया, दिग्विजय ने शेयर किया महाराज का पुराना Video

8/19/2020 3:14:35 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): राजनेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में जाने का रिवाज नया नहीं है या यूं कहे कि राजनीतिक लाभ के लिए नेतागणों का दलबदलना आम बात है। इस लिस्ट में मध्य प्रदेश के कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम भी शामिल है। एक समय था जब वे कांग्रेस पार्टी की नीतियों का गुणगान करते थे और मंच से अपनी विरोधी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं जिनमें, पीएम मोदी, अमित शाह आदि पर जमकर हमला बोलते थे और कांग्रेस पार्टी की शान में कसीदे गढ़ते थे। लेकिन मध्य प्रदेश में एक बड़ा राजनीतिक फेर बदल हुआ। सिंधिया बीजेपी में शामिल हो गए। पार्टी ज्वाइंन करने के साथ साथ पार्टी की विचारधारा को भी अपनाना लाजमी था। ऐसे में आज बीजेपी के मंच से कांग्रेस के खिलाफ बरसने वाला नेता कभी कांग्रेस के मंच से बीजेपी पर जमकर निशाने साधता था। इन यादों को ताजा करता एक वीडियो पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शेयर किया।


दरअसल, राज्य में आने वाले उपचुनाव के मद्दे नजर राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मगंलवार को मध्य प्रदेश आए थे। इस इंदौर वे बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन भी पहुंचे। क्योंकि कांग्रेस छोड़ने के बाद बाबा महाकाल की नगरी में उनका पहला दौरा था तो मंच से पूर्व सीएम कमलनाथ और उनकी सरकार पर जमकर निशाना साधा। ऐसे में कांग्रेस भी कहा चुप बैठने वाली थी। उन्होंने भी मौके की नजाकत को देखते हुए दलबदल सिंधिया पर जमकर तंज कसे। इसी कड़ी में पूर्व मंत्री सीपी शर्मा और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर सिंधिया पर तंज कसा है।

PunjabKesari
इस पुरानी वीडियो को देख सुनकर हर किसी का हैरान होना लाजमी है जिसमें ज्योतिरादित्य सिंधिया कह रहे हैं- शिवराज सिंह जी, अमित शाह जी, नरेंद्र मोदी जी आपके 15 साल की नाटक नौटंकी बाबा महाकाल की में खत्म होगी। आपको यहां से पूर्ण रूप से उखाड़ की शुरुवात उज्जैन की जनता करेगी इसका मुझे पूर्ण रूप से विश्वास है। सिंधिया के इस वीडियो में इस बात का ज़िक्र भी है कि बाबा सब देखते है और देख रहे है कि देश के प्रधानमंत्री से और अन्य भाजपाई किस तरह से पिछले 15 सालो से जनता को बेवकूफ बना रहे है...

PunjabKesari

उस समय में कांग्रेस में बोलने के माहिर माने जाने वाले नेता ने अपनी बात को यही विराम नहीं दिया उन्होंने कहा कि बीजेपी हमेशा हिंदू धर्म की बात करती है। हिंदू धर्म भाजपा की बपौती नहीं। हिंदू धर्म के बारे में हमें किसी को सिखाने की जरूरत नहीं, हिंदू धर्म किसी राजनीतिक दल की बपौती नहीं है। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बोले- हिंदू धर्म की आधारशिला आपके और हमारे कण-कण में होती है। आपको यदि कोई सेवा करनी है तो सेवक के रूप में जो कार्य करें जनता का उत्थान करें और यहां तो देखो जो महाकुंभ आयोजित किया जाता है शिवराज जी और मोदी जी के राज में उस भगवान के कुंभ को भाजपाइयों ने भ्रष्टाचार के कुंभ में परिवर्तित कर दिया है....

PunjabKesari

हालांकि किए गए वीडियो ट्विट से राजनीतिक गलियारों में भूचाल सा आ गया है और अब देखना ये भी बड़ा दिलचस्प होगा कि क्या देश के सर्वोच्च पद पर विराजमान व्यक्ति और महाराज को लेकर कांग्रेस के इस तीखे वार को क्या भाजपाई सहन करते है या फिर इस वाक युद्ध पर कोई जवाबी हमला करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News