फेक वीडियो को लेकर दिग्विजय का काउंटर, CM शिवराज के खिलाफ FIR दर्ज कराने पहुंचे थाने

6/17/2020 12:29:43 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश में कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह और सीएम शिवराज सिंह चौहान के बीच इन दिनों जबरदस्त जंग चल रही है। अब फर्जी वीडियो को लेकर दिग्विजय सिंह सीएम शिवराज सिंह के खिलाफ क्राइम ब्रांच एमपी नगर में एफआईआर करने पहुंचे। उनके साथ पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, पूर्व मंत्री पीसी शर्मा और पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह मौजूद रहे।

PunjabKesari

दरअसल, बीते दिनों दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो साझा किया था। आरोप है कि ये वीडियो फेक है, इसी मामले को लेकर दिग्विजय सिंह पर भोपाल क्राइम ब्रांच ने केस दर्ज किया था। इसको लेकर बीजेपी की ओर से शिकायत दर्ज की गई थी। वहीं इस पर पलटवार करते हुए दिग्विजय सिंह ने भी राहुल गांधी एक वीडियो शेयर करने के आरोप में शिवराज के खिलाफ एफआईआर कराने पहुंचे। हालांकि दिग्विजय सिंह जिस वीडियो की शिकायत करने पहुंचे थे वह वीडियो करीब एक साल पुराना है। 

PunjabKesari

इससे पहले दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा था कि शिवराज सिंह चौहान ने 2019 में राहुल गांधी को लेकर एक फर्जी वीडियो साझा की थी, एक मुख्यमंत्री होने के नाते वह ऐसा किस तरह कर सकते हैं। अब दिग्विजय का कहना है कि जिस थाने में मेरे खिलाफ FIR दर्ज की गई थी, मैं भी उसी थाने में जाऊंगा।

PunjabKesari

क्या है वीडियो में...
दिग्विजय सिंह ने ट्वीट में राहुल गांधी का एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि राहुल गांधी अपने भाषण में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ का नाम भूल जाते हैं, लेकिन ये वीडियो एडिट हुआ था। अब दिग्विजय इस वीडियो को लेकर शिवराज के खिलाफ एफआईआर करने पहुंचे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News